Tech News

Prime Video Mobile Edition भारत में लॉन्च, कीमत 89 रुपये से शुरू…

Amazon India ने प्राइम वीडियो के लिए भारत में मोबाइल-ओन्ली प्लान लॉन्च किया है, जिसका नाम है Prime Video Mobile Edition। यह प्लान भारत में Netflix के 199 रुपये वाले मोबाइल-ओन्ली प्लान को टक्कर देगा। हालांकि, नेटफ्लिक्स के विपरित Amazon का Prime Video Mobile Edition सीधे तौर पर आपके प्रीपेड प्लान से जुड़ा हुआ है। अमेज़न ने प्राइम वीडियो मोबाइल एडिशन की शुरुआत करने के लिए Airtel के साथ साझेदारी की है, जिसमें प्राइम वीडियो कॉन्टेंट एयरटेल के 89 रुपये के शुरुआती रीचार्ज प्लान के साथ उपलब्ध है। एयरटेल के सभी प्रीपेड ग्राहक को प्राइम वीडियो मोबाइल एडिशन का 30 दिन तक का फ्री ट्रायल मिलेगा। आप आज 13 जनवरी दोपहर 2 बजे से प्राइम वीडियो मोबाइल एडिशन के लिए साइन-अप कर सकते हैं।

Netflix के मोबाइल प्लान की तरह Prime Video Mobile Edition सिंगल डिवाइस पर स्टैंडर्ड-डेफिनेशन वीडियो क्वालिटी ऑफर करता है। लेकिन नेटफ्लिक्स के विपरित यहां आप फुल प्राइम वीडियो एक्सपीरियंस में अपग्रेड कर सकते है, जिसमें कई प्रोफाइल, एक साथ स्ट्रीमिंग, टीवी एक्सेस और एचडी/4के कॉन्टेंट शामिल है। आप 30 दिन तक का अमेज़न प्राइम एक्सेस प्राप्त कर सकते हैं, जिसके लिए आपको अपने Airtel प्रीपेड नंबर पर 131 रुपये का रीचार्ज कराना होगा, अमेज़न प्राइम की कीमत प्रति माह 129 रुपये है यदि आप इसे सीधे सब्सक्राइब करते हैं। वहीं, 349 रुपये के प्रीपेड प्लान के साथ आपको 28 दिन प्राइम एक्सेस के साथ-साथ अनलिमिटेड कॉलिंग और 2 जीबी डेटा मिलता है।  

लेकिन यदि आप अपने मोबाइल पर केवल प्राइम वीडियो एक्सेस से ही खुश है, तो आप अन्य एयरटेल प्रीपेड रीचार्ज कराकर भी इसका आनंद ले सकते हैं। सभी प्लान Airtel Thanks app पर उपलब्ध हैं।

इसकी शुरुआती कीमत 89 रुपये है, जिसमें आपको प्राइम वीडियो मोबाइल एडिशन के साथ 6 जीबी डेटा 28 दिन तक की वैधता के साथ प्राप्त होता है। वहीं, दूसरी ओर 131 रुपये के प्लान की वैधता 30 दिन तक की है। 299 रुपये के रीचार्ज पर आपको प्रतिदिन 1.5 जीबी डेटा और 28 दिन तक की वैधता के साथ-साथ अनलिमिटेड कॉलिंग बैनेफिट भी प्राप्त होता है। इसके अलावा एक 349 रुपये का रीचार्ज हैं, जिसमें अनलिमिटेड कॉलिंग और प्रतिदिन 2 जीबी डेटा 28 दिन तक की वैधता के साथ मिलता है।

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें

Source link

Leave a Reply