Tech News

Samsung Galaxy A32 5G को मिला एक और सर्टिफिकेशन, जल्द हो सकता है लॉन्च

Samsung जल्द ही अपनी नई A सीरीज़ के तहत नए स्मार्टफोन लॉन्च कर सकता है, इसमें से एक है Samsung Galaxy A32 5G। यह फोन पिछले लम्बे समय से सुर्खियों का हिस्सा बना हुआ है। हाल ही में फोन के रेंडर्स सामने आए थे, जिसमें फोन का अनोखा कैमरा मॉड्यूल डिज़ाइन देखने को मिला था। वहीं अब लेटेस्ट रिपोर्ट के मुताबिक, यह फोन थाईलैंड की National Broadcasting and Telecommunications Commission (NBTC)  सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर लिस्ट देखा गया है।

Gizmochina की रिपोर्ट के मुताबिक, Samsung फोन SM-A326B/DS मॉडल नंबर के साथ NBTC वेबसाइट पर लिस्ट है, जिसके साथ मोनिकर Galaxy A32 5G दिया गया है। हालांकि, इस लिस्टिंग में फोन से जुड़ी किसी प्रकार की अहम जानकारी सामने नहीं आती है। लेकिन आपको बता दें, यह फोन इस मॉडल नंबर के साथ कई दूसरी सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर भी लिस्ट हो चुका है जहां से इसके डिज़ाइन से लेकर इसके कथित स्पेसिफिकेशन की भी जानकारी सामने आ चुकी है।   

पिछले ही दिनों Samsung UK और Ireland वेबसाइट पर लाइव हुए सपोर्ट पेज में फोन मॉडल नंबर SM-A326B/DS के साथ लिस्ट हुआ था। वहीं, इससे पहले फेडरल कम्युनिकेशन्स कमिशन (FCC) और HTML5 टेस्ट लिस्टिंग में देखा गया था, जिससे पता चला था कि फोन NFC और 15W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आएगा, और एंड्रॉयड 11 पर काम करेगा। ब्लूटूथ एसआईजी लिस्टिंग से पता चला था कि फोन ब्लूटूथ 5.0 के साथ आएगा।

इसके अलावा, एक ज्ञात टिप्सटर Steve Hemmerstoffer, उर्फ OnLeaks द्वारा साझा किए गए गैलेक्सी ए32 5जी के कथित रेंडरर्स में क्वाड रियर कैमरा सेटअप, सेल्फी कैमरा के लिए छोटा नॉच, यूएसबी टाइप-सी पोर्ट और 3.5 एमएम हेडफोन जैक दिखाया गया है।  रेंडरर्स को देखा जाए तो ऐसा प्रतीत होता है कि इसमें कैमरा बम्प नहीं होगा। फोन में एक 6.5-इंच का डिस्प्ले होने की खबर है और साथ ही इसका डायमेशन 164.2×76.1×9.1 एमएम होगा।

इसके अलावा, भारतीय मानक ब्यूरो (BIS) की वेबसाइट पर मॉडल नंबर SM-A325F / DS को देखा गया था, जहां इसे स्मार्टफोन Samsung Galaxy A32 4G माना गया था। ऐसे में इसके भारत में भी जल्द लॉन्च होने की उम्मीद की जा सकती है।

हाल ही में फोन के रेंडर्स भी सामने आए थे, इन रेंडर्स में फोन चार रंगों में दिखाई देता है – ब्लैक, ब्लू, व्हाइट और पर्पल। यह संभव है कि लॉन्च के समय फोन अधिक रंग में दिखाई दे। सैमसंग गैलेक्सी ए32 5जी के इंफिनिटी-वी डिस्प्ले के साथ आने की उम्मीद है, जो कि पिछले लीक के अनुसार, 6.5-इंच साइज़ में आएगा।

Source link

Leave a Reply