Tech News

Samsung साल 2021 में लेकर आएगी 200 मेगापिक्सल कैमरा, टिप्सटर का दावा

Samsung को लेकर खबरें हैं कि वह जल्द ही अपनी Samsung Galaxy S21 सीरीज़ में 108 मेगापिक्सल का कैमरा पेश कर सकती है। वहीं, पिछले ही दिनों Xiaomi ने Mi 10i स्मार्टफोन को 108 मेगापिक्सल कैमरे के साथ लॉन्च किया था। जहां अभी ज्यादातर यूज़र्स ने 108 मेगापिक्सल कैमरा टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल नहीं किया है, वहीं लेटेस्ट खबरों की मानें तो जल्द ही Samsung इस श्रेणी में एक और कदम आगे बढ़ाने जा रही है। जी हां, सामने आई जानकारी के अनुसार, सैमसंग साल 2021 में 200 मेगापिक्सल कैमरा टेक्नोलॉजी लाने वाली है। फिलहाल, कंपनी इस टेक्नोलॉजी पर काम कर रही है, लेकिन भविष्य में सैमसंग के फ्लैगशिप स्तर के स्मार्टफोन में हमें 200 मेगापिक्सल का कैमरा इस्तेमाल करने के लिए मिल सकता है।

जानें-मानें टिप्सटर IceUniverse ने ट्वीट कर जानकारी दी है कि Samsung साल 2021 में कई इनोवेटिव सेंसर्स पेश करेगी, जिसमें 200 मेगापिक्सल कैमरा भी शामिल होगा।

आपको बता दें, यह पहली बार नहीं है कि जब इतने बड़े मेगापिक्सल कैमरा सेंसर लाने की बात सामने आई हो। कुछ दिन पहले खबरें सामने आई थी कि सैमसंग जल्द ही 600 मेगापिक्सल का कैमरा सेंसर लेकर आने वाली है। दिलचस्प बात यह है कि यह जानकारी भी इसी टिप्सटर द्वारा सामने आई थी। वहीं अब इस टिप्सटर ने 200 मेगापिक्सल कैमरा सेंसर लाए जाने की भी बात कही है। टिप्सटर से ट्वीट से अंदाजा लगाया जा सकता है कि 600 मेगापिक्सल कैमरा सेंसर से पहले कंपनी 200 मेगापिक्सल कैमरा सेंसर को ला सकती है।

आपको बता दें, Samsung Galaxy Note 20 Ultra में 108 मेगापिक्सल का कैमरा पेश किया गया था, यहां तक कि सैमसंग गैलेक्सी एस20 अल्ट्रा में भी इस साल इस कैमरा सेंसर को दिया गया था।

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें



Source link

Leave a Reply