Tech News

Oppo Enco X ट्रू वायरलेस नॉइस कैंसिलेशन ईयरफोन भारत में इस दिन होंगे लॉन्च, जानें खूबियां

Oppo Enco X true wireless stereo (TWS) ईयरफोन भारत में 18 जनवरी को लॉन्च किए जाएंगे। यह ईयरफोन इससे पहले पिछले साल अक्टूबर महीने में चीन में लॉन्च हो चुके हैं और अब आखिरकार इन्हें भारतीय मार्केट के लिए भी पेश किया जाने वाला है। Oppo Enco X में ब्लूटूथ 5.2 और कई नॉइस कैंसिलेशन मोड्स फीचर किए गए हैं। कंपनी का कहना है कि यह ईयरफोन सिंगल चार्ज पर 4 से 5.5 घंटे तक इस्तेमाल किए जा सकते हैं, जो कि नॉइस कैंसिलेशन मोड एक्टिवेशन पर निर्भर करते हैं। Oppo Enco X भारत में Oppo Reno 5 Pro 5G स्मार्टफोन के साथ लॉन्च किए जाएंगे।
 

Oppo Enco X launch in India, expected price

Oppo Enco X को भारत में 18 जनवरी को लॉन्च किया जाएगा, जिसकी पुष्टि खुद कंपनी ने की है। यह ट्रू वायरलेस ईयरफोन Oppo Reno 5 Pro 5G के साथ पेश किए जाएंगे। ये लॉन्च  इवेंट 12.30 बजे शुरू होगा।

Oppo ने फिलहाल इसकी भारतीय कीमत का खुलासा नहीं किया है, लेकिन चीन में इसकी कीमत CNY 999 (लगभग 11,000 रुपये) थी। इस ईयरफोन में आपको ब्लैक, व्हाइट और ग्रीन कलर ऑप्शन खरीद के लिए उपलब्ध थे।
 

Oppo Enco X specifications, features

ओप्पो एनको एक्स के स्पेसिफिकेशन की बात करें, तो यह चीनी वेरिएंट जैसे ही हो सकते हैं। Oppo Enco X में 11mm डायनमिक ड्राइवर्स और 6mm बैलेंस्ड मेम्ब्रेन ड्राइवर्स दिए गए थे। इसकी फ्रीक्वैंसी रेंज 20Hz से 20KHz है और इसमें SBC, AAC और LHDC ऑडियो कोडेक सपोर्ट मौजूद है। मोड्स की बात करें, तो इसमें आपको मैक्स नॉइस कैंसिलेशन, नॉइस कैंसिलेशन, ट्रांसपेरेसी और नॉइस कैंसिलेशन ऑफ आदि मोड मिलते हैं। इसमें एक्टिव नॉइस कैंसिलेशन फंक्शन के लिए डुअल माइक्रोफोन सिस्टम का इस्तेमाल किया गया है।

कनेक्टिविटी की बात करें, तो ओप्पो एनको एक्स में ब्लूटूथ 5.2 का इस्तेमाल किया गया है, जिसके साथ लो-लैटेंसी मोड दिया गया है जो ब्लूटूथ ऑडियो ट्रांसमिशन देरी को 47ms तक कम करता है। बैटरी लाइफ के लिहाज़ से ईयरबड्स में 44 एमएएच बैटरी मिलती है, जबकि चार्जिंग केस के साथ 535एमएएच बैटरी मिलती है। ओप्पो का कहना है कि इस ईयरफोन की बैटरी लाइफ मैक्स नॉइस कैंसिलेशन मोड के साथ 4 घंटे तक की है, हालांकि चार्जिंग केस के साथ इसका इस्तेमाल 20 घंटे तक किया जा सकता है। नॉइस कैंसिलेशन मोड ऑफ होने के बाद इसका इस्तेमाल 5.5 घंटे तक किया जा सकता है जबकि चार्जिंग केस के साथ इसका इस्तेमाल 25 घंटे किया जा सकता है।

Source link

Leave a Reply