Tech News

Samsung Galaxy S21 सीरीज़ प्री-बुकिंग करने पर फ्री मिलेगा 3,849 रुपये का फोन कवर

Samsung Galaxy S21 सीरीज़ की प्री-बुकिंग भारत में खुल चुकी है और कंपनी आगामी फ्लैगशिप स्मार्टफोन्स की प्री-बुकिंग करने वाले ग्राहकों को 3,849 रुपये का फोन कवर बिल्कुल फ्री ऑफर कर रही है। फ्री फोन कवर हैंडसेट्स के साथ आने वाले बेनेफिट्स में से एक हैं, जो कि दक्षिण कोरियाई कंपनी ऑफर कर रही है। हाल ही में रिपोर्ट सामने आई थी जिसमें दावा किया गया था कि Samsung Galaxy S21 और Galaxy S21 Plus स्मार्टफोन की प्री-बुकिंग कराने वाले ग्राहकों को SmartTag और Galaxy Buds Live फ्री मिलेंगे। वहीं, जो ग्राहक Samsung Galaxy S21 Ultra की प्री-बुकिंग करते हैं, उन्हें Galaxy SmartTag और Galaxy Buds Pro फ्री मिलेंगे।

Samsung वेबसाइट पर उपलब्ध जानकारी के अनुसार, जो ग्राहक Samsung Galaxy S21 सीरीज़ स्मार्टफोन की प्री-बुकिंग कराएंगे, उन्हें फ्री कवर दिया जाएगा। फिलहाल, सैमसंग ने यह साफ नहीं किया है कि यह ऑफर किस फोन की खरीद पर उपलब्ध होगा Samsung Galaxy S21, Galaxy S21 Plus या फिर Galaxy S21 Ultra। यदि आप इन स्मार्टफोन को खरीदने के इच्छुक हैं, तो आप फोन लॉन्च के बाद ऑफर का लाभ उठान के लिए इसकी प्री-बुकिंग करा सकते हैं। सैमसंग ने कहा है कि फ्री स्मार्ट क्लियर कवर फोन के साथ मिलने वाले ऑफर्स में से एक है।

गैलेक्सी एस21 की प्री-बुकिंग करना के लिए इच्छुक ग्राहकों को VIP पास खरीदना होगा, जिसकी कीमत 2,000 रुपये है। इन ग्राहकों को प्राथमिकता पर गैलेक्सी एस21 सीरीज़ फोन की डिलिवरी की जाएगी। वीआईपी पास के साथ खरीद पर कुल बिल पर 2,000 रुपये की छूट प्राप्त होगी। हाल ही की रिपोर्ट में दावा किया गया था कि सैमसंग गैलेक्सी एस21 और गैलेक्सी एस21 प्लस के प्री-ऑर्डर करने वाले ग्राहकों को स्मार्टटैग और गैलेक्सी बड्स लाइव फ्री मिलेंगे। जो लोग Samsung Galaxy S21 Ultra की प्री-बुकिंग करते हैं, उन्हें Galaxy SmartTag और Galaxy Buds Pro फ्री मिलेंगे।

Samsung Galaxy S21 सीरीज़ स्मार्टफोन को Galaxy Unpacked 2021 इवेंट के दौरान लॉन्च किया जा सकता है, जिसे Samsung.com पर लाइवस्ट्रीम किया जाएगा। यह इवेंट 14 जनवरी को 10am EST (भारतीय समयानुसार रात 8.30 बजे) शुरू होगा।

Source link

Leave a Reply