Tech News

Moto G Play (2021) के स्पेसिफिकेशन लीक, कथित गूगल प्ले लिस्टिंग आई सामने

Moto G Play (2021) स्मार्टफोन कथित रूप से Google Play Console लिस्टिंग में लिस्ट हुआ है, जिसमें स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन और फोन के फ्रंट की एक तस्वीर साझा की गई है। इसके अलावा कहा जा रहा है कि यह फोन स्नैपड्रैगन 460 प्रोसेसर से लैस होगा और सेल्फी के लिए इसमें नॉच दिया जाएगा। साथ ही फोन में मोटे बेजल्स मौजूद होंगे। हालांकि, फिलहाल साफ नहीं है कि यह तस्वीर असल में मोटो जी प्ले (2021) की है या फिर यह केवल प्लेसहोल्डर है। आपको बता दें, यह फोन पिछले महीने गीकबेंच वेबसाइट पर भी लिस्ट हो चुका है, जहां इसके स्नैपड्रैगन 460 प्रोसेसर की जानकारी सामने आई थी।  

टिप्सटर @TTechinical के ट्वीट के मुताबिक Moto G Play (2021) स्मार्टफोन Google Play Console लिस्टिंग में देखा गया है, जहां इसके कुछ स्पेसिफिकेशन और एक तस्वीर सामने आई है। कहा जा रहा है कि यह स्मार्टफोन स्नैपड्रैगन 460 प्रोसेसर (SM4350) और Adreno 610 जीपीयू से लैस होगा और यह फोन 3 जीबी रैम के साथ आएगा या फिर इसका 3 जीबी रैम इसका एक वेरिएंट भी हो सकता है। इसके अलावा यह एंड्रॉयड 10 पर काम कर सकता है। Moto G Play (2021) में 720×1,600 पिक्सल डिस्प्ले के साथ 280पीपीआई पिक्सल डेंसिटी दी जा सकती है। टिप्सटर ने यह भी कहा है कि इसमें 6.5 इंच डिस्प्ले फीचर किया जाएगा।

तस्वीर की बात करें, तो इसमें फोन का फ्रंट पैनल देखने को मिला है जिसमें सेल्फी कैमरा के लिए नॉच मौजूद है और इसके सभी किनारे मोटे हैं। इसके अलावा इसमें पावर और वॉल्यूम बटन दायीं ओर स्थित होंगे। हालांकि, यह मोटो जी प्ले (2021) की असल तस्वीर होने के बजाय केवल प्लेसहोल्डर तस्वीर भी हो सकती है।

पिछले महीने मोटो जी प्ले (2021) स्मार्टफोन के गीकबेंच वेबसाइट पर लिस्ट होने की खबर आई थी, जहां पता चला था कि फोन में स्नैपड्रैगन 460 प्रोसेसर और 3 जीबी रैम दिया जाएगा। इस फोन का सिंगल कोर स्कोर 253 और मल्टी-स्कोर 1,233 था। इसके अलावा नवंबर की शुरुआत में टिप्सटर Steve Hemmerstoffer उर्फ OnLeaks ने मोटो फोन का एक रेंडर साझा किया गया था, जिसे उस समय Motorola Moto G10 Play कहा गया था, लेकिन टिप्सटर ने कहा था कि इस फोन का नाम फिलहाल कंफर्म नहीं है। तो संभावना है कि उनके द्वारा साझा किया रेंडर कथित मोटो जी प्ले (2020) हो सकता है। यदि यह सच साबित होता है कि उस तस्वीर में और गूगल प्ले कॉन्सोल लिस्टिंग की तस्वीर में काफी अंतर है, ऐसे में दोनों फोन का डिज़ाइन काफी अलग हो सकता है।

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें



Source link

Leave a Reply