Tech News

Samsung Galaxy A72 में 64 मेगापिक्सल कैमरा होने की खबर, 5G वेरिएंट में भी दे सकता है दस्तक

Samsung Galaxy A72 स्मार्टफोन में कथित रूप से 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया जा सकता है, जो कि क्वाड रियर कैमरा सेटअप में स्थित होगा। बता दें, इससे पहले यह टिप मिल चुकी है कि इस स्मार्टफोन में क्वाड रियर कैमरा दिया जाएगा, इसके अलावा हाल ही की एक रिपोर्ट में यह भी जानकारी मिली थी कि इस फोन में टेलीफोटो स्नैपर नहीं मिलेगा। रिपोर्ट में यह भी दावा किया था कि यह स्मार्टफोन 4 जी और 5जी दोनों वेरिएंट में दस्तक देगा। अटकले हैं कि गैलेक्सी ए72 स्मार्टफोन का डिज़ाइन Galaxy A52 जैसा ही होगा, जो कि अगले साल लॉन्च किया जाएगा।

GalaxyClub की रिपोर्ट के अनुसार, Samsung Galaxy A72 स्मार्टफोन 64 मेगापिक्सल प्राइमरी कैमरा के साथ दस्तक देगा जो कि फोन के क्वाड रियर कैमरा सेटअप में स्थित होगा। रिपोर्ट में यह भी जानकारी दी गई है कि यह उन अफवाहों को बल नहीं देता, जो दावा करती हैं कि गैलेक्सी ए72 कंपनी की ए सीरीज में पहला ऐसा स्मार्टफोन होगा जिसमें ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइज़ेशन (OIS) दिया जाएगा। हालांकि, पब्लिकेशन ने यह दावा किया है कि सैमसंग गैलेक्सी ए72 और Galaxy A52 में एक जैसे कैमरा देगी।

GalaxyClub की रिपोर्ट यह भी संकेत देती है कि सैमसंग गैलेक्सी ए72 स्मार्टफोन 4जी और 5जी दोनों ही वेरिएंट्स में लॉन्च होगा, जिनके मॉडल नंबर क्रमश: SM-A725F और SM-A726B होंगे। आपको बता दें, Galaxy A7x सीरीज़ के मॉडल्स आमतौर पर दिसंबर या फिर जनवरी महीने में ही लॉन्च किए जाते हैं। माना जा रहा है कि यह फोन अगले साल की शुरुआत में लॉन्च किए जाएं।

Samsung Galaxy A72 के कथित रेंडर्स को Voice के माध्यम से Steve Hemmerstoffer उर्फ OnLeaks द्वारा साझा किया गया था। उन्होंने फोन को सभी एंगल्स से दिखाया है, जिसमें 6.7 इंच फ्लैट डिस्प्ले के साथ सेल्फी कैमरा के लिए होल-पंच कटआउट देखा जा सकता है। दावा किया गया था कि सैमसंग गैलेक्सी ए72 में ग्लास्टिक बैक पैनल के साथ एलुमिनियम फ्रेम दिया जाएगा। साथ ही इस फोन में 3.5mm हेडफोन जैक, यूएसबी टाइप-सी पोर्ट व स्पीकर ग्रील बॉटम में स्थित होगा।

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें

Source link

Leave a Reply