Tech News

Price in India, Offers, माइक्रोमैक्स इन नोट 1 ओपन सेल पर उपलब्ध, इन ऑफर्स के साथ खरीदें

Micromax In Note 1 की सेल आज से शुरू हो गई है। Flipakrt Big Saving Days सेल के मौके पर इन नोट 1 सीमित समय के लिए ओपन सेल के लिए पेश किया गया है। इसका मतलब है कि आप स्मार्टफोन को स्टॉक रहने तक जब चाहें तब खरीद सकते हैं। याद दिला दें कि फ्लिपकार्ट अपने प्लेटफॉर्म पर बिग सेविंग डेज़ सेल चला रहा है, जहां स्मार्टफोन समेत इलेक्ट्रॉनिक्स, टीवी, एक्सेसरीज़ आदि कैटेगरी पर ढ़ेरों छूट मिल रही है। यदि आपकी इच्छा भी Micromax In Note 1 खरीदने की थी, लेकिन आप फ्लैश सेल का इंतज़ार कर रहे थे, तो यह सेल आपके लिए एक सुनहरा मौका है। माइक्रोमैक्स इन नोट 1 की भारत में कीमत, सेल ऑफर्स और स्पेसिफिकेशन्स की जानकारी के लिए नीचे पढ़ें।
 

Micromax In Note 1 sale, Price in India

Micromax In Note 1 Flipkart पर ओपन सेल पर उपलब्ध है, लेकिन यह सेल सीमित समय के लिए आयोजित की गई है। जैसा कि हमने बताया आज से Flipkart Big Saving Days सेल की शुरुआत भी हुई है, जो 22 दिसंबर तक चलेगी। Micromax In Note 1 के 4 जीबी रैम + 64 जीबी स्टोरेज और 4 जीबी रैम + 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट्स की कीमत क्रमश: 10,999 रुपये और 12,499 रुपये है। फोन को आप ग्रीन और व्हाइट रंग के विकल्पों में खरीद सकेंगे।

सेल ऑफर्स की बात करें, तो यूं तो Flipkart Big Saving Days सेल में कई स्मार्टफोन पर SBI कार्ड पर 10 प्रतिशत तक की छूट मिल रही है। लेकिन इस ऑफर का फायदा आपको माइक्रोमैक्स इन नोट 1 स्मार्टफोन पर नहीं मिलेगा। हां, आप फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक कार्ड पर 5 प्रतिशत असीमित कैशबैक और एक्सिस बैंक बज़ क्रेडिट कार्ड पर 5 प्रतिशत की छूट जरूर प्राप्त कर सकते हैं। इसके अलावा, इस फोन को 1,223 रुपये प्रति माह से शुरू होने वाली बिना ब्याज़ की किश्त पर भी खरीदा जा सकता है। यदि आप अपना पुराना फोन एक्सचेंज कराते हैं, तो अधिकतम 10,999 रुपये की छूट भी प्राप्त कर सकते हैं। हालांकि अधिकतम छूट किसी प्रीमियम स्मार्टफोन पर ही दी जा रही होगी, जिसे बजट फोन के लिए एक्सचेंज करना समझदारी नहीं है।
 

Micromax In Note 1 Specifications

डुअल-सिम माइक्रोमैक्स इन नोट 1 एंड्रॉयड 10 पर चलता है। इसमें 6.67 इंच का फुल-एचडी+ डिस्प्ले और होल-पंच डिज़ाइन है। फोन में ऑक्टा-कोर मीडियाटेक हीलियो जी85 प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है। जुगलबंदी के लिए 4 जीबी रैम मौज़ूद हैं। फोन में क्वाड रियर कैमरा सेटअप है। यहां 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा है। 5 मेगापिक्सल का सेकेंडरी कैमरा वाइड-एंगल लेंस से लैस है। इसके अलावा 2 मेगापिक्सल के दो सेंसर्स दिए गए हैं। एक मैक्रो शॉट और दूसरा डेप्थ कैप्चर करने के लिए। कैमरा सेटअप के साथ एलईडी फ्लैश मौज़ूद है।

सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए Micromax In Note 1 स्मार्टफोन 16 मेगापिक्सल के कैमरा सेंसर से लैस है। सेल्फी कैमरा सेंसर आम फोटो और वीडियो के अलावा जिफ शूट करने में भी सक्षम है।

माइक्रोमैक्स इन नोट 1 की इनबिल्ट स्टोरेज 128 जीबी तक जाती है।  इसे माइक्रोएसडी कार्ड के ज़रिए बढ़ाना संभव है। कनेक्टिविटी फीचर्स में 4जी वीओएलटीई, वाई-फाई, ब्लूटूथ, जीपीएस/ ए-जीपीएस, यूएसबी टाइप-सी और 3.5 एमएम हेडफोन जैक शामिल हैं। फोन में पिछले हिस्से पर फिंगरप्रिंट सेंसर भी मौज़ूद है। इसके अलावा हैंडसेट में 5,000 एमएएच की बैटरी दी गई है। यह 18 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है।

Source link

Leave a Reply