Tech News

Poco M3 के स्पेसिफिकेशन लीक, 24 नवंबर को होगा लॉन्च

Poco M3 स्मार्टफोन को 24 नवंबर को लॉन्च किया जाएगा, जिसका खुलासा खुद कंपनी ने ट्विटर के माध्यम से किया है। हालांकि, अब लॉन्च से पहले इस स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन ऑनलाइन लीक हो गए हैं। आपको इसी टिप्सटर ने कुछ समय पहले यह जानकारी साझा की थी कि पोको जल्द ही ग्लोबली एक नया स्मार्टफोन पेश करने वाला है और अब जब कंपनी ने नए फोन के नाम और इसकी लॉन्च तारीख से पर्दा उठा दिया है, तो टिप्सटर ने इसके कुछ स्पेसिफिकेशन की जानकारी यूट्यूब वीडियो के माध्यम से सार्वजनिक किए हैं।

POCO ने कल मंगलवार 17 नवंबर को पुष्टि करते हुए जानकारी दी कि POCO M3 कंपनी का अगला स्मार्टफोन होगा, जिसे ग्लोबली 24 नवंबर को लॉन्च किया जाएगा। कंपनी ने ट्विटर के माध्यम से यह ऐलान किया। यह लॉन्च इवेंट कंपनी के सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर भारतीय समयानुसार 5.30 बजे लाइवस्ट्रीम कर दिया जाएगा। कंपनी के ऐलान के बाद टिप्सटर मुकुल शर्मा ने पोको एम3 के स्पेसिफिकेशन की जानकारी अपने यूट्यूब चैनल के माध्यम से सार्वजनिक की है। आपको बता दें, मुकुल शर्मा ने इससे पहले पुष्टि की थी कि पोको जल्द ही नया स्मार्टफोन मार्केट में उतारने वाली है।
 

POCO M3 key specifications (Rumored)

टिप्सटर के अनुसार, पोको एम3 में 6.53 इंच का फुल एचडी+ डिस्प्ले वाटरड्रॉप नॉच डिज़ाइन के साथ आएगा। इसके अलावा टिप्सटर के अनुसार हाल ही में यह फोन गीकबेंच पर मॉडल नंबर M2010J19CG के साथ लिस्ट हुआ था जहां ऑक्टा-कोर स्नैपड्रैगन 662 प्रोसेसर की जानकारी सामने आई थी। साथ ही फोन में डुअल स्पीकर दिए जाएंगे।

टिप्सटर ने दावा किया है कि फोन में 6,000 एमएएच की दमदार बैटरी दी जाएगी, जिसके साथ 18 वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट मौजूद होगा।

फोटोग्राफी के लिए बताया गया है कि इस फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मौजूद होगा, जिसका प्राइमरी कैमरा 48 मेगापिक्सल का होगा। हालांकि बाकि दो कैमरों की जानकारी फिलहाल साफ नहीं है। इसके अलावा सेल्फी व वीडियो कॉलिंग के लिए फोन के फ्रंट कैमरा की जानकारी भी अभी सामने नहीं आई है।

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें



Source link

Leave a Reply