Tech News

Samsung Galaxy M42 भारत में जल्द हो सकता है लॉन्च, और भी जानकारी लीक

Samsung Galaxy M42 गैलेक्सी एम-सीरीज़ में कंपनी की अगली पेशकश हो सकती है। जबकि सैमसंग ने अभी तक नए मॉडल के बारे में कोई जानकारी नहीं दी है, गैलेक्सी एम42 की बैटरी को चीन की 3C सर्टिफिकेशन एजेंसी से प्रमाणन मिला है। एक रिपोर्ट के अनुसार मॉडल नंबर EB-BM425ABY वाली बैटरी को भारतीय मानक ब्यूरो (BIS) द्वारा भी प्रमाणित किया गया है। बीआईएस प्रमाणन Samsung Galaxy M42 के भारत लॉन्च की ओर एक इशारा समझा जा सकता है। नया स्मार्टफोन में 64-मेगापिक्सल प्राइमरी सेंसर मिलने का अनुमान है।

टिप्सटर the_tech_guy द्वारा ट्वीट की गई 3C लिस्टिंग के अनुसार, मॉडल नंबर EB-BM425ABY के साथ एक बैटरी को सर्टिफिकेशन मिला है, जिसकी क्षमता 5,830mAh है। इससे पता चलता है कि Samsung Galaxy M42 में 6,000mAh की बैटरी हो सकती है।

MySmartPrice की एक रिपोर्ट के अनुसार, 3C वेबसाइट पर इसके प्रमाणन की जानकारी के साथ, उसी बैटरी को भारत के BIS सर्टिफिकेशन पर भी देखा गया है। इसके अलावा इसी को यूरोपीय इंस्पेक्शन कंपनी DEKRA द्वारा भी कथित तौर पर प्रमाणित किया गया है।

बीआईएस सर्टिफिकेशन से पता चलता है कि कथित सैमसंग गैलेक्सी एम42 भारत में अपना रास्ता बना सकता है। हालांकि, सैमसंग ने अभी तक इस फोन के भारत और ग्लोबल लॉन्च के बारे में कोई जानकारी नहीं दी है।

सितंबर के अंत में, SamMobile ने बताया था कि Samsung Galaxy M42 मॉडल नंबर SM-M425F के साथ लॉन्च होगा। स्मार्टफोन में 128 जीबी ऑनबोर्ड स्टोरेज होने की उम्मीद है और इसमें 64-मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर शामिल होगा।

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें



Source link

Leave a Reply