Tech News

OnePlus 9 के रेंडर के साथ स्पेसिफिकेशन्स लीक, डिज़ाइन की मिली झलक

OnePlus 9 के डिज़ाइन को दिखाने वाला एक रेंडर ऑनलाइन लीक हुआ है। कैड पर आधारित रेंडर से पता चलता है कि आगामी वनप्लस फ्लैगशिप मौजूदा OnePlus 8 और OnePlus 8T के समान होल-पंच डिस्प्ले के साथ आएगा। वनप्लस 9 में पीछे की तरफ ट्रिपल रियर कैमरे भी देखे जा सकते हैं। रेंडर के अलावा एक बेंचमार्क लिस्टिंग भी सामने आई है, जो OnePlus 9 के स्पेसिफिकेशन्स की जानकारी देती है। नए वनप्लस स्मार्टफोन के मार्च के मध्य में लॉन्च होने होने की अफवाह है।

91Mobiles के जरिए सामने आए OnePlus 9 रेंडर में फोन के आगे और पीछे का डिज़ाइन दिखाई देता है। हालांकि जरूरी नहीं कि यह अंतिम डिज़ाइन हो। फोन को होल-पंच डिस्प्ले के साथ देखा जा सकता है, जैसा हम OnePlus 8 और OnePlus 8T में देख चुके हैं। पीछे की तरफ ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप है, जिसमें दो कैमरा सेंसर तीसरे से बड़े हैं। कैमरा सेंसर के बगल में एक एलईडी फ्लैश भी दिखाई देता है।

रेंडर से पता चलता है कि वनप्लस 9 में वनप्लस का लोकप्रिय अलर्ट स्लाइडर बना रहेगा। इसके अलावा फोन के बायें ओर वॉल्यूम रॉकर शामिल है। रेंडर से यह भी अंदाज़ा लगाया जा सकता है कि नए फ्लैगशिप में हेडफोन जैक की कमी हो सकती है।
 

OnePlus 9 specifications (expected)

वनप्लस 9 के डिज़ाइन का सुझाव देने वाले सीएडी रेंडर के अलावा, 91mobiles ने इसके कुछ मुख्य स्पेसिफिकेशन्स को भी लीक किया है। कहा जा रहा है कि फोन में 120Hz रिफ्रेश रेट वाला 6.55-इंच डिस्प्ले होगा और यह ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 875 चिपसेट से लैस आएगा। इसमें 65W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट होने का भी अनुमान है। इसके अलावा, मॉडल नंबर LuBan LE2117 के साथ एक वनप्लस फोन बेंचमार्क साइट गीकबेंच पर दिखाई दिया है और जैसा कि एक वीबो यूज़र द्वारा बताया गया है, यह मॉडल नंबर OnePlus 9 के साथ जुड़ा हुआ है।

गीकबेंच लिस्टिंग से पता चलता है कि वनप्लस 9 एंड्रॉयड 11 पर चलेगा और 8 जीबी रैम के साथ आएगा। लिस्टिंग से ऐसा लगता है कि स्मार्टफोन में स्नैपड्रैगन 875 चिपसेट शामिल होने का भी सुझाव दिया गया है। फोन को 1,122 का सिंगल-कोर स्कोर और 2,733 का मल्टी-कोर स्कोर मिला है।

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें

Source link

Leave a Reply