Tech News

World Cricket Championship 3 मोबाइल गेम अब डाउनलोड के लिए उपलब्ध

World Cricket Championship 3 एक मल्टीप्लेयर क्रिकेट गेम है, जो कि अब Google Play और App Store पर लाइव हो चुका है। यह लेटेस्ट एडिशन गेम में नए फीचर्स और एनिमेशन लेकर आया है। निर्माता Nextwave Multimedia ने WWC 3 को ऐप स्टोर्स पर लाइव करने से पहले इसकी बीटा टेस्टिंग तीन स्तर पर की है। कंपनी का दावा है कि बीटा टेस्टिंग में लगभग 4 मिलियन से भी ज्यादा प्लेयर्स ने रोज़ाना 49 मिनिट्स भाग लिया है। हालांकि, लॉकडाउन के बाद फ्रैंचाइज़ी ने डाउनलोड में उतार-चढ़ाव महसूस किया और वर्तमान समय में इस गेम के 143 मिलियन डाउनलोड हैं।

World Cricket Championship 3 उर्फ WCC 3 बीटा लेवल से बाहर आ गया है और इसे Google Play और App Store पर मुफ्त में डाउनलोड के लिए उपलब्ध करा दिया गया है। इस ऐप में इन-ऐप खरीद भी उपलब्ध है, ताकि यूज़र्स अलग-अलग मोड्स में गेम खेल सकें। यूज़र को खेलने के लिए रजिस्टर कराने की जरूरत पड़ेगी। मोबाइल क्रिकेट गेम स्टेडियम में क्रिकेट मैच का रीअलिस्टिक विजुअल प्रदान करता है। इसके अलावा आपको कमेंटेटर के रूप में आकाश चोपड़ा और मैथ्यू हेडन की आवाज़ सुनाई देगी। गेम के पिछले वर्ज़न World Cricket Championship 2 ने गेमिंग कैटेगरी में कुल 74 प्रतिशत वोट के साथ आत्मनिर्भर भारत ऐप इनोवेशन चैलेंज जीता था।  

वर्ल्ड क्रिकेट चैंपियनशिप 3 गेम नए कंट्रोल, एनिमेशन, एथलीट और प्रोफेशनल क्रिकेटर के रियल-टाइम मोशन, एडवांस एआई, वुमेन क्रिकेट मोड, 400 से ज्यादा टूर्नामेंट काम्प्रिहेन्सिव करियर मोड, इंटरनेशनल लीग आदि फीचर लेकर आया है। यूज़र्स के पास मोड तक पहुंचने के लिए कॉइन होने चाहिए और उन्हें एड्स देखकर या गेम में आगे बढ़कर प्राप्त होंगे।

वर्ल्ड क्रिकेट चैंपियनशिप 3 के लेटेस्ट एडिशन में नया Player Name Presets फीचर जोड़ा गया है। इसके अलावा इसमें Hot Events game मोड आपको दुनियाभर के प्लेयर्स के साथ लाइव इवेंट में भाग लेने की इज़ाजत देगा। इसमें केवल एक फ्री इनवाइट पर-प्लेयर मिलेगा, यदि यूज़र्स चाहें तो वह ज्यादा इवाइट्स को खरीद भी सकते हैं। साथ ही इसमें नया World tour mode भी जुड़ा है, जो कि आपका फेस-ऑफ दूसरे देशों से कराता है। इसमें आपको रिवॉर्ड्स में किट्स आदि प्राप्त होते हैं। जैसे कि हमने बताया इसमें फ्रेश Women’s cricket mode भी पेश किया गया है।

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें

Source link

Leave a Reply