Tech News

Motorola भारत में 9 अक्टूबर को लॉन्च करेगी स्मार्ट टीवी और घरेलू डिवाइस

Motorola Smart TV को भारत में 9 अक्टूबर को दोपहर 3 बजे एक वर्चुअल इवेंट के जरिए लॉन्च किया जाएगा। फ्लिपकार्ट के आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर इवेंट को लाइव दिखाया जाएगा, क्योंकि लेनोवो के स्वामित्व वाले ब्रांड ने अपने नए लाइनअप को लॉन्च करने के लिए ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म के साथ साझेदारी की है। हालांकि वर्तमान में स्मार्ट टीवी मॉडल की जानकारी उपलब्ध नहीं हैं, लेकिन इतना पता है कि सीरीज़ मीडियाटेक के MT9602 प्रोसेसर पर काम करेगी। लाइनअप में एचडी, फुल-एचडी और 4K टीवी मॉडल शामिल होंगे।

Flipkart और Motorola ने 9 अक्टूबर को होने वाले वर्चुअल लॉन्च इवेंट के लिए इनवाइट भेज दिए हैं। इसे फ्लिपकार्ट के यूट्यूब चैनल पर लाइवस्ट्रीम किया जाएगा। अपने नए प्रोसेसर की घोषणा के साथ मीडियाटेक ने आगामी स्मार्ट टीवी मॉडल के एचडी, फुल-एचडी और 4K रिज़ॉल्यूशन और मीडियाटेक MT9602 प्रोसेसर के साथ आने की जानकारी भी दी। आगामी टीवी की कीमत, नाम, साइज़ और और उपलब्धता को लेकर फिलहाल किसी प्रकार की जानकारी साझा नहीं की गई।

इस क्वाड-कोर मीडियाटेक प्रोसेसर की बदौलत टीवी एचडीएमआई 2.1 को सपोर्ट करेंगे। यह चिपसेट 2 जीबी तक रैम, आर्म माली जीपीयू, डॉल्बी विज़न एचडीआर, एचडीआर 10+ सपोर्ट करता है।

मोटोरोला के फिलहाल अपने पोर्टफोलियो में 32-इंच, 43-इंच, 50-इंच, 55-इंच, 65-इंच और 75-इंच के स्मार्ट टीवी मॉडल रखे हैं और ये एचडी से लेकर यूएचडी 4K डिस्प्ले पैनल तक सपोर्ट करते हैं। इनकी कीमत 14,999 रुपये से शुरू होती है और 1,19,999 रुपये तक जाती है।

9 अक्टूबर को होने वाले इवेंट में न केवल स्मार्ट टीवी मॉडल पेश होगा, बल्कि मोटोरोला ब्रांडिंग वाले घरेलू डिवाइस की एक सीरीज़ भी लॉन्च होगी। फ्लिपकार्ट पर मोटोरोला स्टोर पेज से पता चलता है कि इन घरेलू डिवाइसों में एक रेफ्रिजरेटर, एक एयर कंडीशनर और एक वॉशिंग मशीन शामिल है। ये ‘बिग बिलियन डेज़’ में लॉन्च होंगे, जहां फ्लिपकार्ट ने विभिन्न कैटेगरी में नए प्रोडक्ट्स को लॉन्च करने के लिए कई बड़े ब्रांड्स के साथ भागीदारी की है।
 

Source link

Leave a Reply