Tech News

Oppo A15 में होगा ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप, अमेज़न ने किया टीज़

Oppo A15 जल्द ही भारत में लॉन्च होने वाला है, लेकिन लॉन्च से पहले, पिछले कुछ समय से अमेज़न इंडिया पर फोन को टीज़ किया जा रहा है। अब इस पेज को फोन के कैमरा की जानकारी से साथ अपडेट किया गया है। फिलहाल केवल बैक कैमरा सेटअप की जानकारी सामने आई है। ओप्पो ए15 पर ट्रिपल कैमरा सेटअप होगा, जिसमें 13-मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा सेंसर शामिल होगा। फोन को हाल ही में FCC पर भी देखा गया था और Oppo A15 में 10W चार्जिंग सपोर्ट वाली 4,230mAh बैटरी शामिल होने का भी दावा किया जा चुका है।

Amazon इंडिया पर आगामी Oppo A15 के टीज़र पेज को फोन की कैमरा डिटेल्स के साथ अपडेट किया गया है। ओप्पो ए15 में चौकोर आकार का मॉड्यूल दिया जाएगा, जिसके अंदर ट्रिपल कैमरा सेटअप होगा। इसमें 13-मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, 2-मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस और 2-मेगापिक्सल का डेप्थ लेंस शामिल होगा। अपर्चर और पिक्सल वैल्यू की जानकारी अभी तक राज़ है। फोन को पहले बैक फिंगरप्रिंट सेंसर और चमकदार ब्लू-ग्रे फिनिश के साथ टीज़ किया जा चुका है। Oppo A15 में दायीं तरफ वॉल्यूम और पावर बटन होंगे।

इसके अलावा, अमेज़न के टीज़र पेज में और कोई जानकारी नहीं दी गई है, लेकिन ई-कॉमर्स दिग्गज ने इच्छुक ग्राहकों के रजिस्टर करने के लिए ‘नोटिफाई मी’ बटन को लाइव कर दिया है। CPH2185 नंबर वाला एक ओप्पो मॉडल हाल ही में FCC पर देखा गया था और इसे आगामी Oppo A15 माना जा रहा है। इस फोन में 10 वाट चार्जिंग वाली 4,230mAh क्षमता की बैटरी दी गई है। लिस्टिंग में 3.5 एमएम ऑडियो जैक, यूएसबी पोर्ट के साथ स्पीकर और माइक्रोफोन की जानकारी दी गई है। कहा जा रहा है कि ओप्पो ए15 को कलरओएस 7.2 के साथ पेश किया जाएगा।

ओप्पो का आगामी A15 फोन इस साल जून में लॉन्च हुए Oppo A12 का अपग्रेड होगा। यह फोन 9,990 रुपये की शुरुआती कीमत के साथ लॉन्च किया गया था। ऐसे में अपग्रेडेड Oppo A15 की कीमत थोड़ी ज्यादा हो सकती है।

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें

Source link

Leave a Reply