Tech News

Samsung Galaxy M31 Prime भारत में जल्द देगा दस्तक, स्पेसिफिकेशन्स की हुई पुष्टि

Samsung Galaxy M31 Prime जल्द ही भारत आ रहा है। इसका खुलासा अमेज़न इंडिया ने किया है। ई-रिटेल दिग्गज नए फोन के लॉन्च को टीज़ कर रहा है। जबकि अमेज़न पर कंपनी ने फोन को लेकर एक विशेष पेज बनाया है, जिसमें इसकी लॉन्च की तारीख और कीमत की जानकारी तो नहीं दी गई है, लेकिन मुख्य स्पेसिफिकेशन्स को ज़रूर दिखाया गया है। सैमसंग गैलेक्सी एम31 प्राइम में 64-मेगापिक्सल के प्राइमरी सेंसर वाला क्वाड रियर कैमरा सेटअप होगा। यह सैमसंग एक्सिनोस 9611 एसओसी और 6 जीबी रैम पर काम करेगा।

Samsung galaxy M-सीरीज़ के आगामी लॉन्च टीज़र पेज में फोन के मॉडल नंबर का नाम नहीं लिखा गया है, लेकिन यह सुझाव देता है कि Samsung Galaxy M Prime स्मार्टफोन जल्द ही भारत में आने वाला है। हालांकि, जब आप पेज पर ‘सब्सक्राइब’ बटन पर क्लिक करते हैं, तो आपको अमेज़न से एक मेल प्राप्त होता है, जिसमें लिखा गया है, (अनुवादित) “सैमसंग एम31 प्राइम को सब्सक्राइब करने के लिए धन्यवाद।”  गैलेक्सी एम सीरीज़ की लॉन्च लिस्टिंग को पहली बार एक टिपस्टर द्वारा देखा गया था, हालांकि, गैजेट्स 360 भी इस लिस्टिंग को देखने में सक्षम था।
 

Samsung Galaxy M31 Prime specifications

अमेज़न पेज पर लिस्टेड मुख्य स्पेसिफिकेशन्स के अनुसार, गैलेक्सी एम31 प्राइम Samsung Galaxy M31 के समान प्रतीत होता है जो पहले फरवरी में लॉन्च किया गया था।

डुअल-सिम (नैनो) गैलेक्सी एम31 प्राइम 10 एमएम Exynos 9611 चिपसेट पर काम करता है, जिसकी क्लॉक स्पीड 2.3 गीगाहर्ट्ज़ होगी। इस चिपसेट को 6 जीबी रैम के साथ जोड़ा जाएगा। स्मार्टफोन दो इनबिल्ट स्टोरेज ऑप्शन – 64 जीबी और 128 जीबी में आएगा – जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 512 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है।

स्मार्टफोन में क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया गया है, जिसमें एफ/1.8 अपर्चर के साथ 64-मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, एफ/2.2 अपर्चर वाला 8-मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड सेंसर, एफ/2.2 के साथ 5-मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर और एफ/ 2.4 अपर्चर के साथ 5-मेगापिक्सल का मैक्रो सेंसर मिलता है। सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए, फोन एक 32-मेगापिक्सल का सेंसर शामिल है, जो वाटरड्रॉप-स्टाइल नॉच के अंदर सेट है। सेल्फी कैमरा 4K वीडियो रिकॉर्डिंग और स्लो-मोशन कैप्चर कर सकता है।

Samsung Galaxy M31 Prime में 6,000mAh की बैटरी मिलेगी, जो 15W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट से लैस आएगी। फोन रियर-माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर के साथ आएगा और फेस अनलॉक को भी सपोर्ट करेगा।

समान स्पेसिफिकेशन्स Samsung Galaxy M31 पर भी मौजूद हैं। इसलिए, यह देखना बाकी है कि सैमसंग आगामी स्मार्टफोन को इससे अलग करने के लिए क्या खास लेकर आएगा।

Source link

Leave a Reply