Tech News

OnePlus 8T के साथ लॉन्च होंगे OnePlus Buds Z ईयरबड्स, 14 अक्टूबर को होगा इवेंट

OnePlus कंपनी 14 अक्टूबर को अपने नए ईयरबड्स को लॉन्च करने वाली है। कंपनी ने ऐलान करते हुए जानकारी दी कि नए ईयरबड्स डस्ट और वाटर रसिस्टेंस के लिए IP55 रेटेड होंगे। वहीं, पुरानी रिपोर्ट के आधार पर माना जा रहा है कि यह आगामी ईयरबड्स OnePlus Buds Z होंगे। कंपनी के इस बहु प्रतिक्षित ट्रू वायरलेस स्टीरियो (TWS) ईयरफोन को उस दिन OnePlus 8T के साथ लॉन्च किया जाएगा। बताया जा रहा है कि यह कुछ महीने पहले लॉन्च हुए OnePlus Buds के ही किफायती वर्ज़न होंगे। इसके अलावा, कुछ दिन पहले एक टीज़र भी सामने आया था, जिसके जरिए खुलासा हुआ है कि आगामी ईयरबड्स में सिलिकॉन ईयरटिप्स दिए जाएंगे।

OnePlus ने अपने ट्वीट के जरिए कंपनी के आगामी नए ईयरबड्स लॉन्च का ऐलान किया है। कंपनी ने ट्वीट में जानकारी देते हुए बताया कि आगामी ईयरबड्स IP55 रेटेड होने के नाते हर मौसम में इस्तेमाल किए जा सकेंगे, जिन्हें 14 अक्टूबर को लॉन्च किया जाने वाला है।

कुछ दिन पहले वनप्लस ने आगामी ऑडियो प्रोडक्ट की जानकारी देते हुए एक तस्वीर भी साझा की थी, जिसमें सिलिकॉन ईयरबड्स देखने को मिले थे। हालांकि, इस तस्वीर के जरिए कुछ ज्यादा खुलासा नहीं हुआ था, लेकिन इसके साथ कैप्शन देते हुए लिखा गया था “A whole new world of sound. Coming soon.”

गौरतलब है कि हाल ही में एक टिप्सटर ने कंपनी के आगामी ईयरबड्स के नाम का खुलासा करते हुए एक तस्वीर साझा की थी, जिसमें लिखा था OnePlus Buds Z। यदि हम वनप्लस के द्वारा उसके ऑडियो प्रोडक्ट के लिए इस्तेमाल की जाने वाली शब्दावली को देखें, तो चीनी कंपनी ‘Z’ मोनिकर का इस्तेमाल डिवाइस के सस्ते वर्ज़न के लिए करती है। OnePlus Bullets Wireless 2 ईयरफोन की तुलना में OnePlus Bullets Wireless Z किफायती वर्ज़न था।

वनप्लस बड्स ज़ेड की पहली जानकारी OnePlus 8 Pro और OnePlus 8 यूज़र्स के लिए ज़ारी Android 11 ओपन बीटा 1 अपडेट के कोड्स में हासिल हुई थी। इस बीटा के कोड में अघोषित OnePlus Buds Z का उल्लेख किया गया है, जो कि इसके लॉन्च की ओर इशारा करता है।

वनप्लस ईयरबड्स को भारत में वनप्लस 8टी के साथ 14 अक्टूबर को शाम साढे़ 7 बजे लॉन्च किया जाएगा, जिसकी लाइवस्ट्रीमिंग OnePlus India वेबसाइट पर की जाएगी।



Source link

Leave a Reply