Tech News

Expected Price, Specifications, Live Stream Details, Poco C3 भारत में आज दोपहर 12 बजे होगा लॉन्च, जानें इसके बारे में सबकुछ

Poco C3 आज भारत में लॉन्च होने के लिए बिल्कुल तैयार है। फोन को इस साल की शुरुआत में मलेशिया में लॉन्च किए गए Redmi 9C के रीब्रांडेड वर्ज़न होने की खबर है। फ्लिपकार्ट पर इसके टीज़र्स से पुष्टि हुई है कि अन्य पोको फोन की तरह ही आगामी पोको सी3 भी इसी प्लेटफॉर्म पर बेचा जाएगा। इसके अलावा टीज़र ने यह भी पुष्टि कर दी है कि पोको सी3 में 5,000mAh बैटरी और वाटरड्रॉप नॉच वाला एचडी+ डिस्प्ले होगा। Poco C3 को 4 जीबी तक रैम के साथ लॉन्च किया जाएगा और इसमें चौकोर आकार वाले मॉड्यूल के अंदर ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया जाएगा।
 

Poco C3 livestream details, expected price

आगामी पोको सी3 लॉन्च इवेंट भारत में आज दोपहर 12 बजे से शुरू होगा। यह इवेंट लोको गेम स्ट्रीमिंग ऐप, रियो टीवी, गेमिंग मॉन्क, यूट्यूब, फेसबुक, ट्विटर और इंस्टाग्राम के जरिए लाइव स्ट्रीम किया जाएगा। पोको ने यह घोषणा अपने ट्विटर अकाउंट के जरिए की। वैकल्पिक रूप से, आप इसे नीचे भी देख सकते हैं। हाल ही में एक लीक में बताया गया था कि Poco C3 के 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 10,990 रुपये होगी। 

Poco C3 (expected specifications)

जैसा कि हमने बताया कि पिछले कुछ समय से अफवाहें चल रही है कि पोको सी3 मलेशिया में लॉन्च हो चुके Redmi 9C का रीब्रांडेड वेरिएंट होगा। जिन स्पेसिफिकेशन्स की पुष्टि हो चुकी है वे सभी रेडमी 9सी से मेल भी खाते हैं, जो इन अफवाहों को काफी हद तक सही साबित करते हैं। यदि यह सच होता है तो हम अभी से जानते हैं कि Poco C3 के स्पेसिफिकेशन्स क्या होंगे। याद दिला दें कि डुअल-सिम रेडमी 9सी स्मार्टफोन एंड्रॉयड 10 पर आधारित मीयूआई11 पर चलता है। फोन में 6.53 इंच का डिस्प्ले मिलता है। इसमें ऑक्टा-कोर मीडियाटेक हीलियो जी35 प्रोसेसर दिया गया है।

फोन ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप से लैस आता है, जिसमें 13 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा है, एफ/2.2 अपर्चर के साथ, 2 मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा और 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर मिलता है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फोन में एफ/ 2.2 अपर्चर वाला 5 मेगापिक्सल का कैमरा है। Redmi 9C की बैटरी भी 5,000 एमएएच की है और यह 10 वॉट फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है।
 



Source link

Leave a Reply