Apple इवेंट आज रात होगा शुरू, इन प्रोडक्ट्स से उठ सकता है पर्दा

Apple आज एक लॉन्च इवेंट आयोजित कर रही है। कंपनी इस इवेंट में अपनी नए जनरेशन की Apple Watch और iPad Air पेश कर सकती है। ऐप्पल वॉच सीरीज़ 6 को इस इवेंट का मुख्य प्रोडक्ट माना जा रहा है। हालांकि, अफवाहें यह भी सुझाव देती है कि कंपनी इस इवेंट में एक किफायती Apple वॉच वेरिएंट भी पेश कर सकती है, जिसे संभवतः Apple Watch SE कहा जा सकता है। ऐप्पल अपने नए iPad Air मॉडल को भी लॉन्च कर सकती है। हालांकि इस इवेंट में अनुमानित iPhone 12 सीरीज़ को पेश किए जाने की संभावना न के बराबर प्रतित होती है। उम्मीद है कि कंपनी नए iPhone मॉडल के लिए एक अलग ईवेंट की मेजबानी कर सकती है।
 

Apple event timing, live stream details

ऐप्पल टाइम फ्लाइज़ इवेंट 15 सितंबर यानी आज सुबह 10 बजे पीडीटी (भारत में रात 10:30 बजे) से शुरू होगा और इसे समर्पित ऐप्पल इवेंट्स साइट के साथ-साथ YouTube के जरिए लाइव दिखाया जाएगा। आप नीचे दिए गए वीडियो से भी इस इवेंट को लाइव देख सकते हैं।
  

Apple event announcements expected

Apple ने आज के इवेंट में लॉन्च किए जाने वाले प्रोडक्ट्स के नाम के बारे में किसी प्रकार की जानकारी नहीं दी है, लेकिन हम उम्मीद कर रहे हैं कि इवेंट में एक से अधिक प्रोडक्ट्स और सर्विस लॉन्च किए जा सकते हैं। हालांकि, जैसा कि हमने बताया कि iPhone 12 सीरीज़ के लॉन्च की संभावना नहीं है। इवेंट में Apple Watch Series 6 लॉन्च की जा सकती है। यह इस इवेंट का सबसा बड़ा प्रोडक्ट होगा। नई वॉच सीरीज़ मौजूदा Watch Series 5 की अपग्रेड होगी। इतना ही नहीं, अफवाह यह भी है कि कंपनी इस बार एक किफायती वॉच भी लॉन्च कर सकती है, जिसका नाम  Apple Watch SE हो सकता है।

इसके अलावा इवेंट में iPad Air 4 उर्फ iPad Air (2020) भी लॉन्च किया जा सकता है। यह टैबलेट मौजूदा आईपैड एयर 3 का अपग्रेड होगा, जिसे पिछले साल मार्च में लॉन्च किया गया था। इसके अलावा चौथी घोषणा Apple One के नाम से हो सकती है, जो कंपनी की ओर से एक ऑल-इन-वन सब्सक्रिप्शन सर्विस होगी। इस सर्विस के तहत कंपनी यूज़र्स को एक साथ सभी सर्विस का सब्सक्रिप्शन लेने का मौका देगी। आज से पहले गूगल और माइक्रोसॉफ्ट जैसी कंपनियां भी इस तरह की सब्सक्रिप्शन बेस्ड सर्विस देते आई हैं।

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें

Source link