Samsung Galaxy F41 का कथित स्केमैटिक्स लीक, स्पेसिफिकेशन की भी मिली जानकारी

Samsung Galaxy F41 स्मार्टफोन के स्केमैटिक्स कथित रूप से ऑनलाइन लीक हुए हैं। गैलेक्सी एफ सीरीज़ के इस कथित स्मार्टफोन के स्केमैटिक्स को टिप्सटर द्वारा ट्विटर पर साझा किया गया है। यह तस्वीर में देखने को मिला है कि यह फोन वाटरड्रॉप-स्टाइल नॉच और ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप से लैस होगा। इसके अलावा गीकबेंच पर भी एक फोन मॉडल नंबर SM-F415F के साथ लिस्ट हुआ है। अटकले लगाई जा रही हैं कि यह मॉडल नंबर गैलेक्सी एफ41 स्मार्टफोन का है। लिस्टिंग के अनुसार, यह फोन एक्सीनॉस 9611 प्रोसेसर के साथ 6 जीबी रैम से लैस होगा।

कथित Samsung Galaxy F41 के स्केमैटिक्स को जाने-माने टिप्स्टर ईशान अग्रवाल द्वारा साझा किया गया गया है। अग्रवाल का दावा है कि इस कथित स्मार्टफोन का मॉडल नंबर SM-F415F हो सकता है और Samsung इसके लिए “Full On!” टैगलाइन का इस्तेमाल भारतीय मार्केट में कर सकती है। यही नहीं टिप्सटर ने यह भी बताया कि यह फोन एमोलेड डिस्प्ले के साथ आ सकता है। पुराने ट्वीट में अग्रवाल ने कहा था कि यह फोन दो स्टोरेज विकल्प और तीन कलर विकल्प में पेश होगा, जो होंगे ब्लू, ब्लैक और ग्रीन।
 

फोन के फ्रंट पैनल में वाटरड्रॉप-स्टाइल नॉच देखा जा सकता है। फोन के बाएं किनारे पर सिम कार्ड स्लॉट मौजूद है और दाएं ओर वॉल्यूम रॉकर और पावर बटन को जगह दी गई है। फोन के निचले हिस्से पर स्पीकर, यूएसबी टाइप-सी पोर्ट और 3.5mm ऑडियो जैक मौजूद है। पैक पैनल पर कथित सैमसंग गैलेक्सी एफ41 स्मार्टफोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप आयातकार मॉड्यूल में फ्लैश के साथ स्थित है। इसके अलावा फोन में रियर माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर भी देखने को मिला है।

इसके अलावा, यह फोन गीकबेंच वेबसाइट पर भी लिस्ट हुआ था। लिस्टिंग में फोन SM-F415F मॉडल नंबर के साथ लिस्ट था, इसी मॉडल नंबर की जानकारी ईशान अग्रवाल द्वारा भी दी गई है। लिस्टिंग के अनुसार, फोन एंड्रॉयड 10 पर काम करेगा। इसके अलावा लिस्टिंग में खुलासा हुआ है कि फोन में एक्सीनॉस 9611 प्रोसेसर और 6 जीबी रैम मौजूद होगा।
 

Galaxy

स्केमैटिक्स और प्रमुख स्पेसिफिकेशन के आधार पर यह फोन Galaxy M सीरीज़ स्मार्टफोन जैसा ही लग रहा है खासतौर पर Galaxy M31 की तरह। Gizmochina की रिपोर्ट के अनुसार, कथित गैलेक्सी एफ41 फोन गैलेक्सी एम31 का ही रीब्रांडेड वर्ज़न होगा, जिसमें कुछ कैमरा इम्प्रूवमेंट्स दिए जाएंगे।

हाल ही में सामने आई एक रिपोर्ट में जानकारी मिली थी कि Samsung अपने ऑनलाइन फूटप्रिंट को भारत में आगे बढ़ाते हुए नई Galaxy F सीरीज़ को लॉन्च करने की तैयारी कर रही है, जिसमें 15,000 रुपये और 20,000 रुपये प्राइज़ रेंज के फोन फीचर किए जाएंगे। बताया गया कि यह फोन कथित रूप से कैमरा-सेंट्रिक होंगे, जो कि अगले महीने लॉन्च किए जा सकते हैं।
 



Source link