कैंसर के इलाज के बीच पत्नी संग दुबई पहुंचे संजय दत्त, जानिए क्या है वजह

बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त (Sanjay Dutt) इनदिनों लंग कैंसर से जूझ रहे हैं. एक महीने पहले ही एक्टर को कैंसर होने की जानकारी मिली थी, जिसके बाद से ही  मुंबई के कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल में उनका कैंसर का इलाज जारी है. वहीं एक्टर का पहले चरण का कैंसर का इलाज पूरा भी हो चुका है, जिसमें उनकी कीमोथेरेपी की गई थी. वहीं मुंबई में चल रहे कैंसर के इलाज के बीच ही संजय दत्त पत्नी मान्यता दत्त  (Manyata Dutt) के साथ दुबई रवाना हो गए हैं.

दरअसल मंगलवार शाम को संजय दत्त (Sanjay Dutt) अपने प्राइवेट जेट से पत्नी मान्यता दत्त  (Manyata Dutt) के साथ दुबई जा चुके हैं. एक्टर के अचानक दुबई पहुंचने की वजह उनके जुड़वा बच्चे इकरा और शहरान हैं. दोनों दुबई में अपनी पढ़ाई कर रहे हैं, इसीलिए अपने परिवार से दूर हैं. ऐसे में संजय दत्त को अपने बच्चों की याद सताने लगी थी, इसीलिए वह मुंबई में चल रहे अपने कैंसर के इलाज को बीच में ही छोड़कर पत्नी संग दुबई रवाना हो गए हैं. खबरों के मुताबिक एक्टर दुबई में एक हफ्ते या फिर दस दिन का वक्त अपने जुड़वा बच्चों के साथ बिताकर वापस मुंबई लौट आएंगे. बता दें कुछ दिनों पहले ही मान्यता दत्त  (Manyata Dutt) अपने दोनों बच्चों को पढ़ाई के लिए दुबई में छोड़कर वापस भारत लौट आयी थी.

वहीं मुंबई के कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल में संजय दत्त (Sanjay Dutt health update) के कैंसर के इलाज का पहला चरण पूरा हो चुका है, अब डॉक्टर्स एक्टर के कैंसर के इलाज का दूसरा चरण शुरू करने की तैयारी में हैं. हालांकि इस इलाज में कितने चरण हैं, इस बारे में अब तक कोई खबर सामने नहीं आयी है. लेकिन रिपोर्ट्स के मुताबिक संजय दत्त के कैंसर का पूरा इलाज मुंबई में ही होगा. बीते कई दिनों से यह ख़बरें चल रही थी कि एक्टर इलाज के लिए न्यूयॉर्क जा सकते हैं, इसपर अब तक एक्टर के करीबियों की तरफ से कोई भी प्रतिक्रिया सामने नहीं आयी है.

बता दें कैंसर के इलाज का पहला चरण पूरा होने के बाद से ही संजय दत्त ने अपनी अपकमिंग फिल्म शमशेरा (Shamshera) की शूटिंग भी शुरू कर दी है. एक्टर ने अब तक दो दिन फिल्म शमशेरा की शूटिंग की हैं. एक्टर की अपकमिंग फिल्मों की बात करें तो संजय दत्त  फिल्म केजीएफ चेप्टर 2 (K.G.F Chapter 2) और भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया (Bhuj: The Pride of India) में नजर आने वाले हैं.

Source link