Vivo Watch का टीज़र आया सामने, स्मार्टवॉच डिज़ाइन की दिखी झलक

Vivo ने Vivo Watch के डिज़ाइन झलक दिखाते हुए एक नया टीज़र ज़ारी किया है। वीडियो क्लिप में स्मार्टवॉच का सर्कुलर डायल, दो बटन, स्ट्रैप और उसके विकल्प देखे जा सकते हैं, साथ ही इस टीज़र में हार्ट रेट मॉनिटर फीचर की ओर भी इशारा किया है। वीवो वॉच को लेकर पहले ही जानकारी सामने आ चुकी है कि यह वॉच 24 घंटे हार्ट रेट मॉनिटर सेंसर के साथ आएगी और इसकी कीमत कथित रूप से चीन में CNY 1,000 (लगभग 10,760 रुपये) होगी। कल चीनी टेक कंपनी ने ऐलान किया था कि इस वॉच को 22 सितंबर को लॉन्च किया जाएगा और आज इसका टीज़र साझा किया गया है।

Vivo Watch के इस टीज़र को चीनी माइक्रो ब्लॉगिंग साइट वीबो पर साझा किया गया है। जैसे कि हमने बताया यह टीज़र पहले से सामने आ चुके फीचर्स पर ही प्रकार डालते है, जैसे कि इसमें सर्कुलर डायल और दो फिजिकल बटन दिए जाएंगे। स्मार्टवॉच में लैदर का स्ट्रैप मिलेगा, जिसके कलर वेरिएंट्स की जानकारी टीज़र में एक बार फिर सामने आई है। इसके अलावा इसमें हार्ट रेट मॉनिटर का भी संकेत मिला है। हाल ही में सामने आई रीटेल लिस्टिंग में भी हमें यह स्मार्टवॉच देखने को मिली है। वीवो वॉच 22 सितंबर को 7:30pm CST Asia (भारतीय समयानुसार शाम 5 बजे) लॉन्च की जाएगी।
 

Vivo Watch specifications (expected)

वीवो वॉच कथित रूप से 24 घंटे हार्ट-रेट मॉनिटरिंग सेंसर के साथ आएगी, इसके अलावा स्मार्टवॉच 18 दिन तक की बैटरी लाइफ प्रदान करेगी। साथ ही आगामी वीवो वॉच के प्रमुख फीचर्स में कैलोरी डिटेक्शन, इंडिपेंडेंट म्यूज़िक प्लेबैक, हार्ट रेट मॉनिटरिंग, ​​ब्लड ऑक्सिज़न डिटेक्शन, जोवी वॉयस असिस्टेंट और मल्टी-फंक्शन एनएफसी शामिल होंगे। जानकारी तो यह भी दी गई है कि वियरेबल में 5ATM वाटर रसिस्टेंट होगा।

रीटेल लिस्टिंग में लीक हुए पोस्टर के अनुसार, यह वियरेबल ऑरेंज, ब्लैक और ब्राउन कलर ऑप्शन में पेश की जाएगी, जिसके साथ लैदर व सिलिकॉन स्ट्रैप मौजूद होगा। साथ ही यह भी जानकारी दी गई है कि इस वॉच में एमोलेड डिस्प्ले दिया जाएगा। लेटेस्ट 30 सेकेंड के वीडियो में वॉच डायल देखने को मिला है, जिसमें सिल्वर व ब्लैक विकल्प मौजूद है। इसके अलावा यह वॉच स्टैनलेस स्टील बॉडी के साथ आएगी, जिसमें 42mm और 46mm डायल साइज़ दिए जाएंगे।

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें

Source link