Samsung Galaxy F सीरीज़ का पहला स्मार्टफोन हो सकता है Galaxy F41

Samsung इन दिनों एक नए स्मार्टफोन पर काम कर रही है, जिसका मॉडल नंबर SM-F415F है जो कि Galaxy F41 के रूप में एंट्री मार सकता है। यह दावा एक टिप्सटर ने ट्विटर के माध्यम से किया है। माना जा रहा है कि यह फोन सैमसंग की आगामी गैलेक्सी F सीरीज़ का पहला स्मार्टफोन होगा, जो कि कथित रूप से मिड-रेंज सीरीज़ होगी। कथित रूप से मॉडल नंबर SM-F415F स्मार्टफोन की कीमत भारत में 30,000 रुपये के अंदर होगी और इसे सितंबर के अंत तक या फिर अक्टूबर के पहले हफ्ते में लॉन्च किया जा सकता है।  

Samsung Galaxy F41 स्मार्टफोन की जानकारी ट्विटर के माध्यम से टिप्सटर ने साझा की है। टिप्सटर ने F41 के F लेटर का उल्लेख करते हुए बताया कि यह फोल्डेबल फोन नहीं होगा। गैलेक्सी एफ41 फोन कैमरा सेंट्रिक फोन होगा, जो कि गैलेक्सी एफ सीरीज़ के अन्य मॉडल्स के साथ आएगा। हालांकि, इस फोन के स्पेसिफिकेशन व अन्य जानकारियों के बारे में फिलहाल कोई खुलासा नहीं किया गया है। अटकले लगाई जा रही हैं कि यह फोन काफी हद तक Galaxy M31 की तरह ही होगा, जो कि क्वाड रियर कैमरा सेटअप से लैस था और जिसका प्राइमरी कैमरा 64 मेगापिक्सल का था।

इसके अलावा, एक अन्य टिप्सटर ने यह भी जानकारी दी कि सैमसंग गैलेक्सी एफ41 स्मार्टफोन के फर्मवेयर पर भी काम करना शुरू कर दिया गया है।

वहीं, Samsung India की वेबसाइट पर भी SM-415F के लिए सपोर्ट पेज को लाइव कर दिया गया है, जिसको लेकर पहले कहा जा रहा था कि यह फोन Galaxy Z Fold Lite होगा।

हाल ही में सामने आई एक रिपोर्ट में जानकारी मिली थी कि सैमसंग अपने ऑनलाइन फूटप्रिंट को भारत में आगे बढ़ाते हुए नई Galaxy F सीरीज़ को लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है, जिसमें 15,000 रुपये और 20,000 रुपये प्राइज़ रेंज के फोन फीचर किए जाएंगे। बताया गया कि यह फोन कथित रूप से कैमरा-सेंट्रिक होंगे, जो कि शुरुआती रूप में केवल ऑनलाइन मार्केट के जरिए ही उपलब्ध कराए जाएंगे हालांकि बाद में इन्हें रीटेल स्टोर्स पर भी उपलब्ध कराया जाएगा।

रिपोर्ट का दावा किया गया था कि इस गैलेक्सी एफ सीरीज़ का पहला स्मार्टफोन अगले महीने लॉन्च किया जाएगा। ठीक इसी तरह अब टिप्सटर ने भी जानकारी दी है कि गैलेक्सी एफ41 फोन सितंबर के अंत व अक्टूबर की शुरुआत में लॉन्च किया जा सकता है।

गौरतलब है कि सैमसंग के पास फिलहाल Galaxy M सीरीज़ और Galaxy A सीरीज़ मौजूद है, जिसके तहते इसी प्राइज़ रेंज में स्मार्टफोन पेश किए जाते हैं।
 



Source link