Realme Narzo 20 सीरीज़ के प्रोसेसर की जानकारी लॉन्च से पहले लीक

Realme Narzo 20, Realme Narzo 20 Pro और Realme Narzo 20A स्मार्टफोन अलग-अलग प्रोसेसर से लैस होंगे, जिसका दावा टिप्सटर द्वारा किया गया है। टिप्सटर का कहना है कि सीरीज़ का एक स्मार्टफोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 6 सीरीज़ प्रोसेसर से लैस होगा, जबकि सीरीज़ के दो अन्य स्मार्टफोन में मीडियाटेक हीलियो चिपसेट मौजूद होगा। इसके अलावा, हाल ही में Realme ने जानकारी दी कि थी कि रियलमी नार्ज़ो 20 सीरीज़ स्मार्टफोन भारत में 21 सितंबर को लॉन्च के बाद Flipkart के माध्यम से खरीद के लिए उपलब्ध होंगे।

टिप्सटर मुकुल शर्मा के अनुसार, Realme Narzo 20 स्मार्टफोन मीडियाटेक हीलियो जी85 प्रोसेसर से लैस होगा। इसके अलावा Realme Narzo 20 Pro में मीडियाटेक हीलियो जी95 प्रोसेसर दिया जाएगा। हालांकि, Realme Narzo 20A स्मार्टफोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 662 या फिर स्नैपड्रैगन 665 प्रोसेसर दिया जाएगा। इन तीनों ही स्मार्टफोन को लेकर जानकारी दी गई है कि यह फोन बेस्ट-इन-क्लास सेगमेंट गेमिंग प्रोसेसर और ट्रेंड-सेटिंग डिज़ाइन के साथ आएंगे।
 

रियलमी नार्ज़ो 20 सीरीज़ के स्मार्टफोन को 21 सितंबर को लॉन्च किया जाएगा, यह डिजिटल लॉन्च इवेंट दोपहर 12.30 बजे से शुरू होगा। इवेंट को Realme के सोशल मीडिया अकाउंट्स के जरिए लाइवस्ट्रीम किया जाएगा, जिसमें Twitter, Facebook और YouTube शामिल हैं।

आपको बता दें, रियलमी ने हाल ही में ऐलान किया था कि रियलमी नार्ज़ो सीरीज़ स्मार्टफोन को Flipkart के माध्यम से उपलब्ध कराया जाएगा। कंपनी ने पहले ही रियलमी नार्ज़ो 20ए को लेकर जानकारी दी है कि यह “the best-in-segment Gaming Processor, designed for the young players to have a faster & exciting experience” के साथ आएगा। वहीं, रियलमी नार्ज़ो सीरीज़ स्मार्टफोन के लिए फ्लिपकार्ट पर एक माइक्रो साइट भी बनाई गई है। फ्लिपकार्ट के अलावा यह फोन रियलमी स्टोर्स के जरिए भी खरीदे जाएंगे।

पुरानी लीक में सामने आया था कि रियलमी नार्ज़ो 20 में 4 जीबी रैम + 64 जीबी स्टोरेज और 4 जीबी रैम + 128 जीबी स्टोरेज विकल्प मिलेगा। वहीं, नार्ज़ो 20ए एंट्री-लेवल स्मार्टफोन होगा, जो 3 जीबी रैम + 32 जीबी स्टोरेज और 4 जीबी रैम + 64 जीबी स्टोरेज से लैस होगा। इस सीरीज़ का तीसरा हाई-एंड डवाइस रियलमी नार्ज़ो 20 प्रो होगा। लीक के अनुसार, यह 6 जीबी रैम + 64 जीबी स्टोरेज और 8 जीबी रैम + 128 जीबी स्टोरेज के साथ आएगा। साथ ही लीक में यह भी जानकारी मिली थी कि रियलमी नार्ज़ो 20 प्रो फोन ब्लैक निंजा और व्हाइट नाइट कलर ऑप्शन में आएगा।
 



Source link