OnePlus Nord के सबसे सस्ते वेरिएंट की सेल 21 सितंबर से

OnePlus Nord का 6 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट आखिरकार 21 सितंबर से भारत में बिक्री के लिए उपलब्ध होगा। वनप्लस नॉर्ड के इस बेस वेरिएंट की यह पहली सेल होगी। अभी तक कंपनी केवल दो ही वेरिएंट को बेच रही थी, लेकिन अब आखिरकार इसके बेस मॉडल की सेल 21 सितंबर से शुर हो जाएगी। OnePlus Nord के 6 जीबी + 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 24,999 रुपये है। वनप्लस नॉर्ड के अन्य दो वेरिएंट, जो पहले से सेल के लिए उपलब्ध हैं, उनमें 8 जीबी / 128 जीबी और 12 जीबी / 256 जीबी वेरिएंट शामिल हैं। नए बेस मॉडल की बिक्री केवल Amazon पर होगी।

OnePlus Nord (रिव्यू) की घोषणा इस साल जुलाई में हुई थी, लेकिन फोन का बेस मॉडल, जो 6 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज के साथ आता है, अभी तक बिक्री के लिए पेश नहीं किया गया था। इस वेरिएंट की कीमत 24,999 रुपये है। कंपनी ने लॉन्च के समय केवल इतना बताया था कि बेस मॉडल सितंबर में उपलब्ध कराया जाएगा। बिक्री की तारीख अब अमेज़न पर वनप्लस नॉर्ड के आधिकारिक लैंडिंग पेज पर भी अपडेट की जा चुकी है।

अब तक, केवल 8 जीबी / 128 जीबी वेरिएंट (27,999 रुपये) और 12 जीबी / 256 जीबी वेरिएंट (29,999 रुपये) अमेज़न के साथ-साथ वनप्लस ऑनलाइन स्टोर और अधिकृत ऑफलाइन चैनलों के जरिए से बेचा जा रहा था। हालांकि जैसा कि हमने बताया बेस वेरिएंट केवल Amazon पर ही बेचा जाएगा।

अब तक, OnePlus Nord दो रंगों, ब्लू मार्बल और ग्रे ऑनिक्स में उपलब्ध था, लेकिन कंपनी को अक्टूबर में एक नया ग्रे ऐश रंग विकल्प लॉन्च करने की उम्मीद है।

याद दिलाते चलें कि पिछले कुछ समय से OnePlus 8T सीरीज़ भी अफवाहों में बनी हुई है। सीरीज़ में पहले केवल एक ही फोन शामिल होने की बात कही गई थी, लेकिन एक हालिया रिपोर्ट ने दावा किया है कि OnePlus 8T के साथ OnePlus 8T Pro भी लॉन्च हो सकता है। इतना ही नहीं, OnePlus Nord सीरीज़ के दो किफायती फोन भी लीक में देखे गए हैं।

Source link