Tech News

Specifications Detailed, हुवावे वाई9ए लॉन्च, चार रियर कैमरे और पॉप अप सेल्फी कैमरे से है लैस

Huawei Y9a को लॉन्च कर दिया गया है। हुवावे का यह फोन पॉप-अप सेल्फी कैमरे के साथ आता है। नए स्मार्टफोन में क्वाड रियर कैमरा सेटअप भी मौज़ूद है। हुवावे वाई9ए हैंडसेट 3डी आर्क डिज़ाइन और 40 वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट से लैस है। अहम स्पेसिफिकेशन पर गौर करें तो प्रतीत होता है कि हुवावे वाई9ए स्मार्टफोन हुवावे एन्जॉय 20 प्लस का बदला हुआ अवतार है। बता दें कि Huawei Enjoy 20 Plus को बीते हफ्ते चीन में लॉन्च किया गया था। हालांकि, नए मॉडल में मीडियाटेक हीलियो जी80 प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है, जबकि पुराने मॉडल में डायमेंसिटी 720 प्रोसेसर का इस्तेमाल  हुआ है।

हुवावे वाई9ए की कीमत और उपलब्धता का खुलासा अभी नहीं किया गया है। फोन कंपनी की वेबसाइट पर मिडनाइट ब्लैक, सकुरा पिंक और स्पेस  सिल्वर रंग में लिस्ट है। फिलहाल, इस फोन को भारत लाए जाने के संबंध में कुछ नहीं बताया गया है।
 

Huawei Y9a specifications, features

डुअल सिम हुवावे वाई9ए एंड्रॉयड 10 पर आधारित EMUI 10.1 पर चलता है और इसमें 20: 9 आस्पेक्ट रेशियो के साथ 6.63-इंच का फुल एचडी+ (1080×2,400 पिक्सल) डिस्प्ले मिलता है। यह पैनल 90 हर्ट्ज़ रिफ्रेश रेट के साथ आता है। स्मार्टफोन में मीडियाटेक हीलियो जी80 प्रोसेसर के साथ 6 जीबी रैम दिए गए हैं।

फोटो और वीडियो के लिए Huawei Y9a में क्वाड रियर कैमरा सेटअप है। प्राइमरी कैमरा 64 मेगापिक्सल का है, लेंस एफ/ 1.8 वाला है। इसके साथ अल्ट्रा-वाइड एंगल लेंस वाला 8 मेगापिक्सल का सेकेंडरी कैमरा दिया गया है। कैमरा सेटअप एक 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर और मैक्रो लेंस से लैस 2 मेगापिक्सल का दूसरा कैमरा भी है।

Huawei Y9a में 16 मेगापिक्सल का कैमरा पॉप-अप मॉड्यूल में दिया गया है।

हुवावे वाई9ए की इनबिल्ट स्टोरेज 128 जीबी तक है। ज़रूरत पड़ने पर 256 जीबी तक का माइक्रोएसडी कार्ड इस्तेमाल किया जा सकता है। कनेक्टिविटी फीचर्स में 4जी एलटीई, वाई-फाई 802.11 एसी, ब्लूटूथ 5.1, जीपीएस/ ए-जीपीएस, यूएसबी टाइप-सी और 3.5 एमएम हेडफोन जैक शामिल हैं। स्मार्टफोन में किनारे पर फिंगरप्रिंट सेंसर मौज़ूद है। एक्सेलेरोमीटर, एंबियंट लाइट, जायरोस्कोप और मैगनेटोमीटर फोन का हिस्सा हैं।

Huawei Y9a की बैटरी 4,300 एमएएच की है, यह 40 वॉट हुवावे सुपरचार्ज को सपोर्ट करती है।

Source link

Leave a Reply