सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा न्यूजीलैंड में हुई रिलीज, ऐसा मिला रिस्पॉन्स

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन को तीन महीने होने जा रहे हैं, लेकिन अभी तक ना तो उनके परिवार वाले इस बात को एक्सेप्ट कर पाए हैं, कि एक्टर अब दुनिया में नहीं रहे और ना उनके फैंस ही एक्सेप्ट कर पा रहे हैं. आज भी उनके फैंस उतने ही दुखी और शोक में नजर आ रहे हैं, जितने की सुशांत की मौत की खबर सुनने के बाद हुए थे. सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद 24 जुलाई को अपनी आखिरी फिल्म दिल बेचारा (Sushant Movie Dil Bechara) को डिज्नी हॉस्टार पर रिलीज किया गया था. ओटीटी प्लेटफॉर्म पर इस फिल्म ने कई रिकॉर्ड्स को तोड़ डाले थे.

इतना ही नहीं सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म दिल बेचारा (Sushant Movie Dil Bechara) को देख उनके फैंस काफी भावुक भी हुए थे, हाल ही में एक्टर की आखिरी फिल्म की स्क्रीनिंग न्यूजीलैंड और फिजी जैसे देशों में की गई, और वहां के फैंस इस फिल्म को लेकर शानदार प्रतिक्रिया दे रहे हैं. इस बारे में मूवी क्रिटिक तरण आदर्श ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करके जानकारी दी है. अपने पोस्ट में तरण आदर्श ने लिखा है कि डिज्नी हॉटस्टार पर सुशांत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा को रिलीज करने के बाद अब इस फिल्म को न्यूजीलैंड और फिजी जैसे देशों में रिलीज कर दिया गया है.

Read Also:-एक और ड्रग पैडलर को NCB ने लिया हिरासत में, सुशांत के दोस्त से हो सकती है पूछताछ

इतना ही नहीं सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म दिल बेचारा के साथ-साथ क्रिस्टोफर नोलेन की फिल्म टीनेट ने भी बॉक्सऑफिस पर दस्तक दिया है. इसके बाद भी सुशांत सिंह राजपूत के फिल्म को दर्श बेहद अच्छा रिस्पॉन्स दे रहे हैं. इतना ही नहीं बल्कि दिल बेचारा को बेहद लिमिटेड स्क्रीन्स पर रिलीज भी किया गया था. आपको बता दें सुशांत सिंह राजपूत की दिल बेचारा ने 2.37 करोड़ की कमाई न्यूजीलैंड में की, तो वहीं 1.18 करोड़ की कमाई फिजी में की है. बता दें दिल बेचारा फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत के संग संजना सांघी नजर आईं थी, संजना सांघी की ये डेब्यू फिल्म थी. हालांकि संजना भी अपने पहले को-एक्टर के इस तरह से चले जान से बेहद दुखी हैं.

Read Also:-सुशांत मामले में अब एक नया मोड़, रिया चक्रवर्ती ने एक्टर की बहन के खिलाफ दर्ज करवाई FIR

Source link