Realme 7i लॉन्च होगा 17 सितंबर को, कई स्पेसिफिकेशन लीक

Realme 7i को इंडोनेशिया में 17 सितंबर को लॉन्च किया जाएगा। चीनी कंपनी के इस नए हैंडसेट को इंडोनेशियाई मार्केट में Realme 7 के साथ लॉन्च होगा। याद रहे कि बीते हफ्ते ही रियलमी 7 को भारतीय मार्केट में Realme 7 Pro के साथ उतारा गया था। अब तक रियलमी 7आई के कई अहम स्पेसिफिकेशन लीक हो चुके हैं। जानकारी मिली है कि यह फोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 662 प्रोसेसर, 8 जीबी रैम, 6.5 इंच डिस्प्ले, क्वाड रियर कैमरा सेटअप और बड़ी बैटरी के साथ आएगा।
 

Realme 7i launch details

रियलमी इंडोनेशिया के ट्विटर पेज से लॉन्च इवेंट का पोस्टर साझा किया गया है। इंडोनेशियाई मार्केट में Realme 7 और Realme 7i को 17 सितंबर को पेश किया जाएगा। याद रहे कि रियलमी 7 भारत में 3 सितंबर को लॉन्च हो चुका है।
 

Realme 7i specifications (expected)

ट्वीट के मुताबिक, यह फोन 64 मेगापिक्सल प्राइमरी कैमरे के साथ आएगा। वेबसाइट से पता चला है कि फोन में 5,000 एमएएच बैटरी के साथ 90 हर्ट्ज़ रिफ्रेश रेट वाली स्क्रीन होगी।

gadgetfight.id नाम के इंस्टाग्राम यूज़र ने इस फोन के कई स्पेसिफिकेशन सार्वजनिक किए थे। लीक के मुताबिक, Realme 7i स्मार्टफोन में स्नैपड्रैगन 662 प्रोसेसर होगा। इसकी क्लॉक स्पीड 2 गीगाहर्ट्ज़ होगी। फोन का एक मात्र वेरिएंट 8 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज वाला है। फोन में 6.5 इंच का एचडी+ (1,600×720 पिक्सल) डिस्प्ले हो सकता है, 90 हर्ट्ज़ रिफ्रेश रेट के साथ।

फोन के क्वाड रियर कैमरा सेटअप में 64 मेगापिक्सल प्राइमरी कैमरा, 8 मेगापिक्सल का सेकेंडरी कैमरा और दो 2 मेगापिक्सल के सेंसर्स दिए जाने की उम्मीद है। सेल्फी के लिए Realme 7i में 16 मेगापिक्सल का सेंसर होने की उम्मीद है जिसे आगे की तरफ होल-पंच कटआउट में जगह मिलेगी।

जानकारी मिली है कि रियलमी 7आई में 5,000 एमएएच की बैटरी हो सकती है जो 18 वॉट क्विक चार्ज को सपोर्ट करेगी। फोन में रियर फिंगरप्रिंट सेंसर होने की पूरी संभावना है।



Source link