Vodafone Idea अब बना ‘Vi’, नए ब्रांड लोगो से उठाया पर्दा

Vodafone Idea ने नया इंटीग्रेटिड ब्रांड लोगो पेश किया है, जो है Vi (जिसे अंग्रेजी में ‘We’ पढ़ा जाएगा)। यह लोगो दोनों ही नेटवर्क वोडाफोन और आइडिया के शुरुआती अंग्रेजी अक्षरों को मिलाकर बनाया गया है। जो कि छोटा भी है और काफी सरल भी। कंपनी ने इस लोगो को वर्चुअल कॉन्फ्रेंस के जरिए पेश किया। कंपनी का कहना है कि इस नए ब्रांड लोगो को डिजिटल एरा के लिए डिज़ाइन किया गया है। आपको बता दें, 31 अगस्त 2018 वोडाफोन आइडिया के मर्जर के दो साल बाद कंपनी ने अब आखिरकार नए Vi ब्रांड लोगो पेश किया है। नई ब्रांडिंग वेबसाइट और ऐप पर अपडेट कर दी गई है और जल्द ही इस ब्रांडिंग को सिम कार्ड्स, बिल, बिलबोर्ड आदि पर भी पहुंचा दिया जाएगा।

Vodafone Idea लिमिटेड के MD और CEO Ravinder Takkar ने इस बारे में बात करते हुए बताया कि दो साल पहले इस दो इकाईयों को एक किया गया था और तब से उनका ध्यान इन दो बड़े नेटवर्क के इंटीग्रेशन पर ही केंद्रित था। उन्होंने कहा कि वह आज Vi को पेश करते हुए काफी प्रसन्नता महूसस कर रहे हैं। इसके अलावा, उन्होंने कहा कि भारतीय यूज़र्स काफी ऑप्टिमिस्टिक हैं, जो जीवन में आगे बढ़ना चाहते हैं। उन्हें इस सफर में मदद करने के लिए एक विश्वसनीय साथी जरूर पसंद आएगा।

थक्कर ने आगे कहा कि Vi केवल दुनिया के दो बड़े टेलीकॉम के विलय का प्रतीक नहीं है, बल्कि यह 1 बिलियन भारतीय यूज़र्स को 4 जी नेटवर्क पर ‘वर्ल्ड क्लास डिजिटल एक्सपीरियंस’ प्रदान करता है।  

आपको बता दें, कंपनी ने इसके साथ ही ‘Happy Surprises’ प्रोग्राम का भी खुलासा किया है, जिसके तहत यूज़र्स को Vi app पर रोज़ाना प्राइज़ जीतने का मौका मिलेगा। यही नहीं, इसके अलावा मोबाइल यूज़र्स Vi app या फिर MyVi.in के जरिए यूज़र्स खुद की कस्टमाइज़ Vi Tune क्रिएट और डाउनलोड भी कर सकते हैं।

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें

Source link