Moto G9 Plus के स्पेसिफिकेशन ऑनलाइन लीक, कीमत भी आई सामने

Moto G9 स्मार्टफोन को पिछले ही दिनों कंपनी के बजट स्मार्टफोन के तौर पर पेश किया गया था। हालांकि, मोटो जी9 के बाद अब Moto G9 Plus स्मार्टफोन को लेकर एक रिपोर्ट सामने आई है। इस रिपोर्ट में स्मार्टफोन के सभी स्पेसिफिकेशन के साथ-साथ कीमत का भी खुलासा किया गया है। बता दें, मोटो जी9 प्लस स्मार्टफोन पिछले कुछ महीनों से सुर्खियों में बना हुआ है, इससे पहले यह फोन सर्टिफिकेशन साइट पर लिस्ट हो चुका है जहां से इसके स्पेसिफिकेशन की जानकारी हासिल हुई थी। मोटो जी9 स्मार्टफोन को भारत में अगस्त के अंत में लॉन्च किया गया था, जिसकी कीमत 11,499 रुपये है।

Gizmochina की रिपोर्ट के मुताबिक, Moto G9 Plus स्मार्टफोन यूरोपियन ऑपरेटर साइट Orange Slovakia पर लिस्ट हुआ है, हालांकि कुछ समय बाद ही लिस्टिंग पेज़ से हटा दिया गया था। लेकिन पेज़ हटाए जाने से पहले Roland Quandt (@rquandt) द्वारा इसका स्क्रीनशॉट ले लिया गया, जिसमें स्मार्टफोन के तमाम स्पेसिफिकेशन कीमत के साथ देखे जा सकते हैं। फोन $235 कीमत (लगभग 20,300 रुपये) के साथ लिस्ट है।

रिपोर्ट में दिए गए स्क्रीनशॉट के मुताबिक, मोटो जी9 प्लस स्मार्टफोन में 6.81 इंच FHD+ डिस्प्ले 2400 x 1080 पिक्सल रिजॉल्यूशन के साथ होगा। वहीं सेल्फी कैमरा के लिए स्क्रीन के ऊपरी बायीं ओर होल-पंच डिज़ाइन होगा। लिस्टिंग से फोन के प्रोसेसर की जानकारी सामने नहीं आई है। लेकिन यह साफ है कि फोन में 4 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज दी जाएगी, साथ में माइक्रोएसडी कार्ड सपोर्ट मौजूद होगा।

फोटोग्राफी के लिए फोन में क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया जाएगा, जिसका प्राइमरी कैमरा 64 मेगापिक्सल का होगा।

इसके अलावा, फोन की बैटरी 5,000 एमएएच की होगी। जैसा कि हमने बताया यह फोन सर्टिफिकेशन साइट पर भी लिस्ट हो चुका है, TUV Rheinland सर्टिफिकेट से पहले ही खुलासा हो चुका है कि फोन में 30 वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट भी मौजूद होगा।

बाकि फीचर्स की बात करें, तो स्क्रीनशॉट के मुताबिक फोन में ब्लूटूथ 5.0, VoLTE, वाई-फाई, डुअल सिम सपोर्ट (नैनो) और एंड्रॉयड 10 मौजूद होंगे। कलर ऑप्शन में केवल ब्लू कलर का ही ज़िक्र है। स्मार्टफोन का डाइमेंशन 169.98 x 78.1 x 9.69 मिलीमीटर और वज़ 223 ग्राम होने की जानकारी सामने आई है।
 



Source link