अपने ही बुने जाल में फंस चुकी हैं रिया चक्रवर्ती, किसी भी वक्त हो सकती है गिरफ्तारी

NCB Arrest Rhea: सुशांत सिंह राजपूत केस में एनसीबी एक्शन में नजर आ रहा है, ऐसे में ये कहा जा रहा है कि रिया को लेकर एनसीबी की टीम एक बड़ा कदम उठा सकती हैं. एक रिपोर्ट कि मानें तो सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड और एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती को एनसीबी की टीम सोमवार यानी आज अपनी गिरफ्त (NCB Arrest Rhea) में ले सकती है. रिया के लिए आज के दिन को बेहद ही अहम माना जा रहा है, रिया को गिरफ्त में लेना है या नहीं इस मुद्दे पर 3 बजे के बाद ही एनसीबी फैसला लेगा. ऐसे में ये कहा जा रहा है कि ये तो रिया के जवाबों पर ही निर्भर करता है कि एनसीबी उन्हें गिरफ्तार करेगी या नहीं.

शुक्रवार को शोविक चक्रवर्ती के गिरफ्तार होने के बाद से लगातार ये खबर आ रही थी कि किसी भी वक्त रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार किया (NCB Arrest Rhea) जा सकता है. हालांकि एनसीबी की टीम ने रिया चक्रवर्ती से रविवार को भी पूछताछ की थी, लेकिन उन्हें गिरफ्तार नहीं किया. रिया चक्रवर्ती पर ड्रग्स का इस्तेमाल करने, खरीदने और बेचने का आरोप है. सोमवार को एक बार फिर से एनसीबी रिया से पूछताछ कर रही है, जिसके बाद उम्मीद है कि रिया के खिलाफ एनसीबी कोई एक्शन प्लान कर सकती है.

सुशांत सिंह राजपूत केस में जबसे ड्रग्स का एंगल निकल कर सामने आया है, रिया चक्रवर्ती इसमें फंसती हुई दिखाई दे रही हैं. वैसे तो कुछ समय पहले रिया चक्रवर्ती ने एक इंटरव्यू में कहा था कि उनका दूर-दूर तक ड्रग्स से कोई कनेक्शन नहीं है. लेकिन सोशल मीडिया पर जैसे ही रिया चक्रवर्ती की व्हाट्सएप चैट वायरल हुई तबसे एक दम से ये मामला पूरी तरह से उलट गया. रिया के चैट के जरिए ये खुलासा तो हो गया कि वो ड्रग्स मंगवाया करती थीं.

Read Also:-SSR Case: ऑनलाइन फर्जी खबरें फैलाने वाल शख्स गिरफ्तार, यूट्यूब पर पोस्ट किया था वीडियो

एक रिपोर्ट कि मानें तो रिया चक्रवर्ती ने इंटरव्यू के दौरान जो बाते कहीं और पूछताछ के दौरान उन्होंने जो बताया है दोनों में काफी अंतर देखने को मिल रहा है. ऐसे में रिया पर एनसीबी की टीम सख्ती दिखाती हुई नजर आ रही है. ऐसे में इस बात की पूरी उम्मीद जताई जा रही है कि रिया की गिरफ्तारी हो सकती है.

Read Also:-Sameera Reddy ने कास्टिंग आउच को लेकर किया खुलासा, बताया- शूटिंग में अचानक जोड़ दिया गया किसिंग सीन और फिर…

Source link