NCB से पूछताछ में रिया चक्रवर्ती ने खोले ये 3 बड़े राज, जानिए..

Sushant Singh Suicide Case: सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले में ड्रग एंगल के सामने आने के बाद NCB ने अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) पर श‍िकंजा कस दिया है. पिछले कुछ दिनों से लगातार उनसे पूछताछ की जा रही है. इससे पहले अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती के भाई शोविक चक्रवर्ती और सुशांत सिंह राजपूत के हाउस मैनेजर सैमुअल मिरांडा (Samuel Miranda) से भी ड्रग्स हेरफेर को लेकर पूछताछ की गई थी. इस पूछताछ में उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती का नाम भी लिया था. आपको बता दें कि, एनसीबी ने रव‍िवार को रिया चक्रवर्ती को अपने ऑफिस में बुलाकर सुशांत सिंह केस और ड्रग्स मामले (Drugs Case) पर करीब 6 घंटे तक सवाल-जवाब किए, इस दौरान अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती ने कई अहम बातें को NCB के सामने कबूल की है.

NCB से पूछताछ में रिया चक्रवर्ती ने बताया क‍ि 17 मार्च 2019 को सुशांत सिंह के हाउस मैनेजर सैमुअल मिरांडा (Samuel Miranda) ड्रग्स लेने के लिए जैद के पास गया था. केवल इतना ही नहीं बल्क‍ि रिया और उनके भाई शौविक ड्रग्स पेडलर जैद से ड्रग्स के लिए हमेशा कॉर्डिनेशन भी कर रहे थे, कि कब और किस स्थान पर ड्रग्स (Drugs) पहुंचाना है.

NCB से पूछताछ में रिया ने कबूला कि वह अपने भाई शौविक चक्रवर्ती (Showik Chakraborty) के माध्यम से सुशांत सिंह राजपूत के लिए ड्रग्स मंगवा रहीं थी. इसके साथ ही रिया चक्रवर्ती ने NCB के सामने चैट की बात भी कबूल की है. जिसमें रिया और शोविक ड्रग्स की लेनदेन के बारे में बात कर रहे थे.

आपको बता दें कि, NCB ने कार्रवाई करते हुए सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती समेत कई ड्रग पेडलर्स के घर भी रेड मारी. जिसमें इस केस से जुड़े कई अहम सबूत मिले हैं. NCB ने अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती के भाई शौविक समेत 7 अन्य लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. इसमें सुशांत सिंह के हाउस मैनेजर सैमुअल मिरांडा, दीपेश सावंत, करण, कैजान,और जैद का नाम शामिल है. वहीं ऐसी आशंका जताई जा रही है कि आने वाले कुछ दिनों में रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) की गिरफ्तारी भी हो सकती है.

यह भी पढ़े :- रिया का NCB के आगे कबूलनामा, भाई से चैट में 15 मार्च को हुई थी ड्रग्स की बात

Source link