After Arjun Kapoor Girlfriend Malaika Arora Also COVID 19

नई दिल्ली। इस वक्त पूरा देश कोरोना वायरस (Coronavirus) महामारी से जूझ रहा है। लाख सावधानियों के बावजूद लोग इसकी चपेट में आ रहे हैं। वहीं बालीवुड स्टार्स के भी लगातार कोरोना से संक्रमति होने की खबरें सामने आ रही हैं। हाल ही में बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) ने खुद के कोरोना पॉ​जि​टिव होने की बात सोशल मीडिया के जरिए फैंस से शेयर की है। वहीं अब रिपोर्ट्स के अनुसार अर्जुन कपूर की कथित गर्लफ्रेंड और एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) का भी COVID-19 टेस्ट पॉजिटिव आया है।

टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत में मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) की छोटी बहन और एक्ट्रेस अमृता अरोड़ा ने ये बात कन्फर्म की है कि मलाइका कोरोना पॉजीटिव है। उन्होंने ने बताया कि मलाइका में कोरोना (Malaika Arora) के कोई भी लक्षण नहीं ​हैं। लेकिन फिर भी उनकी COVID-19 टेस्ट पॉजिटिव आई है। फिलहाल वह घर पर ही क्वारंटाइन हैं। मलाइका ने कहा है कि वह जल्द ही स्वस्थ होकर वापसी करेंगी।

बात दें कि ABP न्यूज चैनल की रिपोर्ट के अनुसार इन वक्त मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) टीवी शो ‘इंडिया बेस्ट डांसर’ में बतौर जज नजर आ रही हैं। वो इस शो की जज हैं। इस शो को मलाइका के अलावा टेरेंस लेविस और गीता कपूर भी जज हैं। वहीं इस रिएलिटी शो के सेट से सात से आठ सदस्य कोरोना पॉजीटिव है।

अर्जुन कपूर ने शेयर किया था पोस्ट

एक्टर अर्जुन कपूर (Arjun kapoor) ने आज यानी 6 सितंबर को आने कोरोना पॉजिटिव होने को लेकर एक पोस्ट शेयर किया है। उन्होंने सोशल मीडिया पर लिखा था, ‘ये मेरी जिम्मेदारी है कि आप सभी को मैं ये जानाकरी दूं कि मेरा कोरोना वायरस टेस्ट पॉजीटिव पाया गया है। मैं अब पहले से बेहतर फील कर रहा हूं। मेरे में कोरोना वायरस के लक्ष्ण नहीं मिले हैं। मैंने डॉक्टरों और अधिकारियों की सलाह के तहत खुद को घर पर आइसोलेट कर लिया है और मैं होम क्वारंटाइन ही रहूंगा।’

अर्जुन कपूर ने आगे लिखा, ‘आप सभी के प्यार और समर्थन के लिए मैं पहले ही धन्यवाद देता हूं और आने वाले दिनों में आपको अपने स्वास्थ्य के बारे में अपडेट करता रहूंगा। अभी फिलहाल ये एक असाधारण और अभूतपूर्व समय हैं। मुझे विश्वास है कि मानवता इस वायरस को हराकर आगे आएगी। बहुत सारा प्यार… अर्जुन।’

यह भी पढ़े :- रिया का NCB के आगे कबूलनामा, भाई से चैट में 15 मार्च को हुई थी ड्रग्स की बात

अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती से NCB की पूछताछ खत्म, एजेंसी ने एक्ट्रेस से पूछे ये 10 बड़े सवाल

Source link