रिया का NCB के आगे कबूलनामा, भाई से चैट में 15 मार्च को हुई थी ड्रग्स की बात

Rhea Shovik Drugs Chat: सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) मामले में ड्रग्स एंगल जबसे सामने आया है एनसीबी एकदम एक्टिव दिख रही है, पहले शुक्रवार को एनसीबी ने रिया चक्रवर्ती और सैमुअल मिरांडा के घर पर छापेमारी की थी. छापेमारी के दौरान रिया के घर और गाड़ी से कुछ बरामद तो नहीं हुआ था, लेकिन उनके फोन और उनके भाई शोविक के लैपटॉप को एनसीबी ने सीज कर दिया था. साथ ही रिया चक्रवर्ती के भाई को अपने साथ लेकर भी गई थी. शुक्रवार को पूरे दिन की पूछताछ के बाद जब एनसीबी को शोविक सही जवाब नहीं दे पाए तो गिरफ्तार कर लिया गया.अब रिया ने ड्रग्स चैट (Rhea Shovik Drugs Chat)को लेकर भी एनसीबी के सामने नया खुलासा किया है.

शोविक के साथ-साथ उस दिन सैमुअल मिरांडा को भी गिरफ्तार किया गया था. तभी से ये खबर आने लगी थी कि एनसीबी ने रिया को भी समन कर दिया है और पूछताछ के लिए बुलाया है. हालांकि उस समय ऐसा कुछ नहीं हुआ था, रिया चक्रवर्ती आज यानी रविवार को एनसीबी के ऑफिस आईं थी. इस दौरान रिया चक्रवर्ती ने एनसीबी द्वारा पूछे गए कई सवालों के जवाब को कबूल भी किया है. रिया चक्रवर्ती ने इस बात को मान लिया है कि 15 मार्च को उन्होंने अपने भाई शोविक से ड्रग्स के बारे में बात की थी.

साथ ही रिया चक्रवर्ती ने इस बात को भी कबूल किया है कि उनका भाई शोविक एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के लिए ड्रग्स लाया करता था. हालांकि रिया चक्रवर्ती की अभी गिरफ्तारी नहीं हुई है, फिर से उन्हें समन कर एनसीबी ने कल भी पूछताछ के लिए बुलाया है. ऐसा कहा जा रहा है कि इस दौरान रिया चक्रवर्ती और दीपेश सावंत को आमने-सामने बिठा कर एनसीबी पूछताछ करेगी.

Read Also:-NCB कल भी करेगी रिया चक्रवर्ती से पूछताछ, जारी किया समन

क्योंकि दिपेश सावंत ने एनसीबी की पूछताछ के दौरान रिया पर कई आरोप लगाए हैं. दिपेश ने एनसीबी को बताया था कि रिया के इशारे पर ही घर में ड्रग्स आता था, साथ ही रिया के कहने पर ही वो ड्रग्स लाया करता था. इससे पहले रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शोविक की चैट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी, जिसमें ड्रग्स का जिक्र किया गया था.

Read Also:- सुशांत के स्टाफ दीपेश ने कहा- घर के लिए रिया के इशारे पर आता था ड्रग्स

Source link