संजय राउत ने कंगना रनौत को ‘हरामखोर’ कहा, नाराज दिया मिर्जा बोली

इन दिनों शिवसेना नेता संजय राउत और बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत के बीच बयान बाज़ी का दौर चल रहा है. कंगना रनौत ने अपने एक बयान में मुंबई शहर की तुलना पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर (पीओके ) से की थी. इसके बाद संजय राउत में एक्ट्रेस को मुंबई ना आने की धमकी दी. जिसकी जानकारी एक्ट्रेस ने ट्वीट कर दी थी. इन सब बातों को लेकर दोनों के बीच ट्विटर वॉर भी शुरू हो गया है . वहीं शिवसेना के कार्यकर्ताओं ने भी कंगना के बयानों का विरोध करते हुए एक्ट्रेस के खिलाफ सड़कों कर प्रदर्शन किया था. इस प्रदर्शन ने शिवसेना कार्यकर्ताओं ने एक्ट्रेस के पुतले जलाए थे और साथ ही उनके पोस्टर को चप्पलें भी मारी थीं. इस हरकत का ट्विटर पर लोगों ने विरोध किया था.

कंगना और संजय राउत दोनों ही एक-दूसरे को लेकर लगातार विवादित बयान दे रहे हैं. अब हाल ही में संजय राउत ने एक इंटरव्यू दिया है. जिसमें उन्होंने एक्ट्रेस को ‘हरामखोर लड़की’ कह डाला है. जिस पर अब बवाल मचा हुआ है. लोग संजय राउत के एक्ट्रेस के लिए इस शब्द का प्रयोग करने की कड़ी निंदा कर रहे हैं. इसी पर एक्ट्रेस दिया मिर्ज़ा ने शिवसेना नेता को कंगना से माफ़ी मांगने की बात कही है. 

एक्ट्रेस दिया मिर्ज़ा ने ट्वीट कर लिखा – ‘संजय राउत के द्वारा शब्द ‘हरामखोर’ का इस्तेमाल किए जाने की मैं सख्त निंदा करती हूं. सर, आपको पूरा अधिकार है कि कंगना ने जो कुछ कहा आप उस पर नाराजगी जताएं, लेकिन ऐसी भाषा का इस्तेमाल करने के लिए आपको माफी मांगनी चाहिए.’

कंगना ने संजय राउत को दिया ये जवाब – 

शिवसेना सेना संजय राउत ने कंगना रनौत को ‘हरामखोर’ कहा था. उनके इस बयान पर कंगना ने भी ट्वीट कर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए संजय  राउत  को करारा जवाब दिया है. एक्ट्रेस ने ट्वीट कर लिखा – मूवी माफिया ने साल 2008 में मुझे पागल लड़की घोषित किया, 2016 में उन्होंने मुझे पीछा करने वाली और चुड़ैल कहा और अब 2020 में महाराष्ट्र के एक मंत्री मुझे हरामखोर लड़की का टाइटल दे देते हैं, क्योंकि मैंने यह कहा था कि एक मर्डर के बाद मुझे मुंबई में डर लगता है. आखिर अब कहां हैं असहिष्णुता की बात करने वाले लोग?

यह भी पढ़ें :- फिल्म Chhichhore ने आज पूरा किया एक साल – श्रद्धा कपूर और वरुण शर्मा ने किया सुशांत को याद



Source link