महाराष्ट्र CM उद्धव ठाकरे को मारने की धमकी…

Mumbai. महाविकास अघाड़ी के नेता, शिवसेना सुप्रीमो और महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) को फोन पर जान से मारने की धमकी मिली है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मातोश्री (Matoshree) जो उद्धव ठाकरे का घर है. वहां किसी अनजान शख्स का लैंडलाइन पर तीन से चार बार फोन आया. फोन करने वाले शख्स ने खुद को दाउद इब्राहिम का आदमी बताया है. धमकी देने वाले शख्स ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री को बम से उड़ाने की धमकी(Maha CM Received death threat) दी है. फ़िलहाल मुंबई पुलिस पूरे मामले को लेकर जांच में जुटी है.

अचानक से मुख्यमंत्री ठाकरे को धमकी(Maha CM Received death threat) मिलने से महराष्ट्र में हलचलें तेज है. शिवसेना सुप्रीमो उद्धव ठाकरे के घर के बहार सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी गई है. रिपोर्ट्स की माने तो मुख्यमंत्री के घर मातोश्री पर यह धमकी भरा फ़ोन शनिवार रात को करीब साढ़े 10 बजे के करीब आया था. मालूम हो कि मातोश्री का यह बंगला जहाँ उद्धव ठाकरे का पूरा परिवार रहता है. वो मुंबई के बांद्रा इलाके में है.

बतौर रिपोर्ट्स, शनिवार रात को मुंबई पुलिस के मुताबिक मातोश्री में ऑपरेटर करीब साढ़े 10 बजे दो फोन आए थे. फोन करने वाले शख्स ने खुद को दाऊद का आदमी बताया और सीएम ठाकरे के घर को बम से उड़ाने की धमकी दी. धमकी भरे फ़ोन कॉल आने के बाद बड़ी संख्या में पुलिस बल की तैनाती करते हुए मातोश्री के सुरक्षा इंतजामात और पुख्ता कर दिए गए है.

जानकारी के लिए बता दे कि शिवसेना के संस्थापक बाला साहेब ठाकरे के बेटे और मौजूदा शिवसेना सुप्रीमो उद्धव ठाकरे महाराष्ट्र के 19वें मुख्यमंत्री हैं. बीजेपी से नाता तोड़ने के बाद एनसीपी और कांग्रेस संग गठबंधन में हिस्सा लेकर उन्होंने पहली बार 2019 में सीएम पद की शपथ ली थी. खास बात यह है कि सीएम उद्धव अपने परिवार के पहले सदस्य है जिन्होंने राज्य की सत्ता के शीर्ष तक जगह बनाने में कामयाबी पाई है.



Source link