सुशांत के स्टाफ दीपेश ने कहा- घर के लिए रिया के इशारे पर आता था ड्रग्स

Dipesh On Rhea: सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) केस में आज का दिन बहुत ही ज्यादा अहम माना जा रहा है, NCB की टीम ने सुशांत के स्टाफ दीपेश सावंत को शनिवार शाम को गिरफ्तार कर लिया था, और इस पूरे मामले में दीपेश से रात भर पूछताछ किया. एक रिपोर्ट कि मानें तो रिया के खिलाफ दीपेश (Dipesh On Rhea) ने कई खुलासे किए हैं. दीपेश का कहना है कि रिया के इशारे पर ही घर के लिए ड्रग्स मंगाए जाते थे. फिलहाल रिया से एनसीबी पूछताछ कर रही है. साथ ही ये भी कहा जा रहा है कि अगर रिया एनसीबी के सवालों का जवाब नहीं देगी तो उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

एनसीबी ने जब सैमुअल से पूछताछ किया तो उसने भी रिया चक्रवर्ती के ड्रग्स कनेक्शन के बारे में अधिकारियों को जानकारी दी थी, इतना ही नहीं रिया के भाई शोविक ने भी पूछताछ के दौरान अपनी बहन का भी नाम लिया था. ऐसा कहा जा रहा है कि ड्रग्स मामले में एनसीबी रिया चक्रवर्ती से कड़ी पूछताछ कर रही है. इस दौरान रिया चक्रवर्ती के जो चैट्स वायरल हुए थे, ड्रग्स को लेकर उस बारे में भी पूछताछ की जाएगी. ऐसे में अगर रिया चक्रवर्ती सही तरीके से जवाब नहीं देंगी, तो एनसीबी की टीम उन्हें गिरफ्तार कर लेगी.

बता दें शोविक चक्रवर्ती की गिरफ्तारी के बाद उनके पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर किया है, जिसमें लिखा है बधाई हो इंडिया, बेटा गिरफ्तार हो गया, अब मेरी बेटी की बारी है. बता दें शोविक चक्रवर्ती को एनसीबी ने शुक्रवार को गिरफ्तार किया और शनिवार को उन्हें कोर्ट में पेश किया और 7 दिन के रिमांड की मांग कर डाली. हालांकि उन्हें 4 दिन तक शोविक और सैमुअल को रिमांड पर रखने की इजाजत मिली है.

Read Also:-फार्महाउस केयरटेकर को इसलिए भेजे थे पैसे, अब हुआ खुलासा

शोविक की गिरफ्तारी के बाद से ही लगातार लोग उनकी बहन को गिरफ्त में लेने की मांग करने लगे, उनका कहना था कि रिया चक्रवर्ती का जब उसी के भाई ने नाम लिया है, तो उसे भी गिरफ्तार करो. शोविक चक्रवर्ती ने पूछताछ के दौरान कहा कि वो ड्रग्स लाकर अपनी बहन को देता था. उसे नहीं पता उसकी बहन क्या कर थी उसके बाद.

Read Also:-सुशांत केस : NCB की रिया से पूछताछ जारी, एक्ट्रेस की गिरफ़्तारी तय

Source link