पहली बार मुझे इंग्लैंड में गालियां नहीं मिलीं

खेल डेस्कः ऑस्ट्रेलिया टीम के सलामी बल्लेबाजी डेविड वार्नर ने इंग्लैंड के खिलाफ पहले टी20 मैच में उतरने के बाद एक बड़ा बयान दिया है। डेविड वार्नर ने एक बड़ा खुलासा किया है, लेकिन इसके लिए उन्होंने मजाकिया लहजे का इस्तेमाल किया है और कहा है कि उन्हें पहली बार इंग्लैंड(David Warner on English Crowd) में दर्शकों से गालियां नहीं पड़ीं। ऑस्ट्रेलिया टीम इस समय सीमित ओवरों की क्रिकेट सीरीज के लिए इंग्लैंड में हैं और सीराज का पहला टी20 मैच खेला जा चुका है।

दरअसल, कोरोना वायरस महामारी की वजह से सीरीजों के सभी मैच खाली स्टेडियम में यानी बिना दर्शकों के खेले जा रहे हैं। ऐसे में पहले टी20 मैच के बाद कंगारू ओपनर ने कहा, “यह पहली बार था जब मैं इंग्लैंड में हूं और मुझे गालियां(David Warner on English Crowd) नहीं मिल रहीं। यह काफी अच्छा था। आपको दर्शकों से समर्थन मिलता है। इसलिए हम घर और बाहर खेलना पसंद करते हैं। और इसलिए घर में खेलने का फायदा और बाहर खेलने का फायदा होता है।”

steve Smith David Warner

गौरतलब है कि साल 2018 में साउथ अफ्रीका के खिलाफ केपटाउन टेस्ट मैच में ऑस्ट्रेलियाई टीम के तत्कालीन कप्तान स्टीव स्मिथ और उपकप्तान डेविड वार्नर ने बॉल टैंपरिंग की थी। इसके बाद इन खिलाड़ियों को बैन कर दिया था। वहीं, जब इन्होंने वापसी की तो इनको लगभग हर मैच में कमेंट और चीटर…चीटर जैसे शब्दों का सामना करना पड़ा था। ये छींटाकशी स्टीव स्मिथ और डेविड वार्नर के ऊपर लगातार हुई थी।

यहां तक कि पिछले साल इंग्लैंड में हुए वनडे विश्व कप और फिर उसके बाद खेली गई एशेज सीरीज में इंग्लैंड के दर्शकों की ओर से डेविड वार्नर और स्टीव स्मिथ को काफी छींटाकशी का शिकार होना पड़ा था। स्टीव स्मिथ ने सीरीज की शुरुआत से पहले कहा था कि वह इंग्लैंड के दर्शकों(David Warner on English Crowd) को मिस करेंगे। ऐसा उन्होंने इसलिए कहा था कि क्योंकि इस तरह के एनवायरमेंट में स्टीव स्मिथ और डेविड वार्नर अच्छा प्रदर्शन करते हैं।

Source link