सैमुअल और शौविक के बाद अब दीपेश सावंत भी…

एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती के भाई शौविक चक्रवर्ती और सुशांत के स्टाफ मेंबर सैमुअल मिरांडा के बाद अब दीपेश सावंत को भी एनसीबी ने ड्रग केस में गिरफ्तार(Dipesh Sawant Arrested) कर लिया है. दीपेश को कल सुबह 11 बजे कोर्ट में पेश किया जाएगा. शौविक और सैमुअल की ही तरह एनसीबी दीपेश सावंत को भी रिमांड में लेने के लिए कोर्ट से अपील करेगी.

सुशांत के स्टाफ मेंबर है दीपेश सांवत, 14 जून को फ्लैट पर थे मौजूद

बता दें दीपेश सावंत उन चार लोगों में से एक है जो 14 जून को सुशांत के घर पर मौजूद थे. हाल ही में दीपेश सावंत की एक चैट भी रिलीज हुई थी, जिसमें वो सुशांत के कहने पर कुशाल जावेरी से फिल्पकार्ट की डील के बारे में बात कर रहे थे. इस चैट की टाइमिंग को लेकर काफी सवाल उठाए गए थे. वहीं अब दीपेश सावंत ड्रग मामले में भी पूरी तरह फंस गए हैं. उनकी गिरफ्तारी(Dipesh Sawant Arrested) इस ओर इशारा कर रही है कि एनसीबी के पास इस केस में कई ठोस सबूत मौजूद है, जो इस ड्रग रैकेट में कई बड़े नामों का खुलासा कर सकते हैं.

दीपेश सावंत की गिरफ्तारी से रिया चक्रवर्ती की मुश्किलें बढ़ी

एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती कल नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के सामने पेश होंगी. एनसीबी के डायरेक्टर अशोक जैन का कहना है कि शौविक और रिया को दीपेश सावंत के सामने बिठाकर पूछताछ की जाएगी. रिपोर्ट्स के अनुसार सुशांत के स्टाफ मेंबर दीपेश सावंत भी सैमुअल मिरांड की ही तरह घर में ड्रग्स लाने का काम करते थे. अब एनसीबी दीपेश सावंत, रिया चक्रवर्ती, शौविक चक्रवर्ती और सैमुअल मिरांडा को आमने-सामने बिठाकर ये जानने की कोशिश करेगी कि ड्रग्स सुशांत के घर पर किसके कहने पर मंगाई जा रही थी, ड्रग्स के लिए पैसे किस तरह दिए जाते थे.

एनसीबी का खुलासा, कई ‘ए’ लिस्ट एक्टर्स भी हैं शामिल

बता दें कि नारकोटिक्स ब्यूरो के डायरेक्टर अशोक जैन ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा था कि अभी इस केस में बहुत कुछ खुलना बाकी है. माना जा रहा है कि एनसीबी शौविक और सैमुअल के जरिए पता लगाना चाहती है कि इसके तार कहां-कहां तक फैंले हैं. एनसीबी के सोर्सेस की तरफ से ये भी कहा गया है कि इस केस में कई ‘ए’ लिस्ट एक्टर्स का नाम भी शामिल है.

यह भी पढ़ें: शोविक चक्रवर्ती की गिरफ़्तारी पर शेखर सुमन ने कहा- ‘छोटी मछलियां पकड़ी गईं, अब बड़ी शार्क की बारी है’

रिया की भी हो सकती है गिरफ्तारी

सैमुअल मिरांडा और शौविक चक्रवर्ती को एनसीबी की 4 दिन की रिमांड पर भेजा गया है, वहीं अब दीपेश सावंत भी गिरफ्तार हो चुके हैं. सूत्रों के अनुसार रिया चक्रवर्ती के खिलाफ भी एनसीबी के पास ठोस सबूत मौजूद हैं और उनसे पूछताछ के बाद उन्हें भी इसी तरह गिरफ्तार किया जा सकता है.

Source link