Tech News

शोविक चक्रवर्ती की गिरफ़्तारी पर शेखर सुमन ने कहा- ‘छोटी मछलियां पकड़ी गईं, अब बड़ी शार्क की बारी है’

बॉलीवुड डेस्क: सुशांत सिंह राजपूत केस (Sushant Singh Rajput Case) की जांच के दौरान ड्रग एंगल सामने आया था. जिसपर शुक्रवार को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) की तरफ से एक बड़ा एक्शन लिया गया है. एनसीबी को रिया चक्रवर्ती के (Rhea Chakraborty) भाई शोविक चक्रवर्ती (Showik chakraborty) और सैम्युएल मिरांडा के खिलाफ ड्रग मामले में पुख्ता सबूत मिले हैं. जिसके बाद एनसीबी अधिकारीयों ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया है. एनसीबी के इस एक्शन के बाद शेखर सुमन ने रिया चक्रवर्ती पर निशाना है.

शोविक चक्रवर्ती (Showik Chakraborty) और सैम्युएल मिरांडा की गिरफ़्तारी के बाद शेखर सुमन ने बिना नाम लिए रिया चक्रवती (Rhea chakraborty) की गिरफ़्तारी की बात कही है. उन्होंने ट्वीट किया – सफलता की ओर पहला कदम आप सभी को बधाई. छोटी मछलियों को पकड़ लिया गया है. अब बड़ी शार्क की बारी है. उम्मीद है कि वे भी जल्दी पकड़े जाएंगे. इंडस्ट्री की सफाई हो रही है. गुट का फंडाफोड़ हो चुका है. किंगपिन्स गिरफ्तार हो गए हैं.

रिया चक्रवर्ती (Rhea chakraborty) पर ट्वीट करने के बाद शेखर सुमन ने एक और ट्वीट किया है. जिसमें उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत (Sushant singh Rajput) की मौत के वक्त पहुंची दो एम्बुलेंस वाहनों का जिक्र किया. उन्होंने लिखा – हमें इसलिए ही ये लगता है कि 14 जून को एक नहीं दो बॉडी बाहर लाई गई थीं. इसलिए वहां दो एंबुलेंस थीं. सुशांत तो कई बड़े राज के बारे में जानता था. वो सबकुछ बताने वाला था लेकिन उससे पहले ही उसे मार दिया गया.

बता दें एक्टर शेखर सुमन (Shekhar Suman) सुशांत केस (Sushant Case) में रिया चक्रवर्ती के भाई शोविक चक्रवर्ती (Showik Chakraborty) की गिरफ़्तारी के बाद काफी खुश हैं. उन्होंने एक के बाद एक कई ट्वीट कर अपनी ख़ुशी भी जाहिर की है. वह काफी वक्त से ही सुशांत मामले में अपनी राय रखते नजर आ रहे हैं. वह इस मामले को लेकर जो भी ट्वीट करते हैं वो चर्चा का विषय बन जाता है. शेखर सुमन (Shekhar Suman) सुशांत की मौत के बाद से ही उनको न्याय दिलाने के लिए सोशल मीडिया पर मुहीम चला रहे थे. सुशांत केस में पहली बार किसी की गिरफ़्तारी हुई, जिसको एक्टर ने पहली जीत माना है. फ़िलहाल वह रिया चक्रवती की गिरफ़्तारी के इंतज़ार में हैं.

यह भी पढ़ें :- NCB ने की प्रेस कॉन्फ्रेंस, कहा – अभी कई कड़ियां खुलनी बाकी, कंगना के बयान पर कही ये बात



Source link

Leave a Reply