Kangana Ranaut के सपोर्ट में उतरीं शूटर दादी, ‘मुंबई हिंदुस्‍तान है’ कहने पर रितेश देशमुख को दिया करारा जवाब

नई दिल्ली। ‘पंगा’ एक्ट्रसे कंगना रनौत के एक ट्वीट ने पूरी मुंबई में हलचल मचा दी है। कंगना ने हाल ही में मुंबई के माहौल की तुलना POK से करी है। इसी के बाद से ही बॉलीवुड और राजनीति जगत में काफी बवाल मचा हुआ हैं। बॉलीवुड के कई सितारों ने एक साथ कंगना पर उनके इस बयान को लेकर हमला बोलते हुए उनके खिलाफ अभियान छेड़ दिया। वहीं रितेश देशमुख ने भी ट्वीट कर कंगना पर तंज कसते हुए मुंबई के प्रति अपना प्यार जाहिर किया। वहीं अब कंगना के सपोर्ट में शूटर दादी के नाम से फेमस चंद्रो तोमर उतरीं हैं। उन्होंने रितेश देशमुख के ट्वीट का करारा जवाब दिया है।

मुंबई के माहौल की तुलना POK से तुलना करने के बाद रितेश देशमुख ने ट्वीट कर लिख था, ‘मुंबई हिदुस्‍तान है’। वहीं अब रितेश के इस ट्वीट को रीट्वीट करते हुए शूटर दादी ने ल‍िखा- ‘हिंदुस्तान में एक शहर मुंबई है।’ बस फिर क्या था देखते ही देखते शूटर दादी का ये ट्वीट कुछ ही देर में यह ट्वीट वायरल हो गया। वहीं लोग शूटर दादी के इस बेबाक अंदाज की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। हालांकि कुछ कंगना विरोधी शूटर दादी को भी भला बुरा कह रहे हैं।

इसी के साथ ही सोशल मीडिया पर गलत भाषा का यूज करने वालों कों भी शूटर दादी चंद्रा तोमर ने फटकार लगाई है। जब एक यूजर ने उन्‍हें बुड्ढी कहते हुए सामान्‍य ज्ञान ना सिखाने की बात कही तो दादी चंद्रो तोमर ने लिखा- ‘आजा बेटा शूटिंग सिखा दूं…।’

शूटर दादी के बारे में बता दें कि वह बागपत के जौहडी गांव की रहने वाली हैं। वहीं इन शूटर दादियों ने आज पूरे विश्‍व में अपना नाम कमाया हैं। एक का नाम है प्रकाशी तोमर और एक हैं चंद्रो तोमर। आपको जानकर हैरानी होगी कि 65 साल के बाद उन्होंने अपने लिए कुछ कर गुजरने और जीने के बारे में सोचना शुरू किया। वहीं 88 वर्षीय चंद्रो तोमर इंटरनेशनल लेवल की शूटर हैं। इन दोनों दादियों ने कई मेडल जीते हैं। न दोनों के शूटर दादियों के जीवन पर फिल्म बन चुकी है जिसका नाम ‘सांड की आंख’ है। इस फिल्म में एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर और तापसी पन्‍नू ने लीड रोल प्ले किया था।

The post Kangana Ranaut के सपोर्ट में उतरीं शूटर दादी, ‘मुंबई हिंदुस्‍तान है’ कहने पर रितेश देशमुख को दिया करारा जवाब appeared first on Latest Hindi News, Breaking News in Hindi, Hindi Samachar – Timeshindi.



Source link