रिया के मोबाइल से खुली पोल, ड्रग्स लेने से लेकर खरीदने और बेचने का भी काम करती थीं एक्ट्रेस

सुशांत सिंह राजपूत मामले में रिया चक्रवर्ती को तो पहले से ही अपराधी घोषित कर दिया गया था, लेकिन अब कहा जा रहा है कि जल्द ही एक्ट्रेस की भी गिरफ्तारी हो सकती है. शुक्रवार को एनसीबी की टीम रिया चक्रवर्ती और सैमु्ल मिरांडा के घर छापेमारी करने के लिए पहुंची थी. हांलांकि रिया के घर से एनसीबी को कुछ बराबद तो नहीं हुआ, लेकिन शोविक को वो लोग अपने साथ ले गए. एनसीबी ने शोविक से पूछताछ की, और उसके बाद उन्हें गिरफ्तार भी कर लिया. जिसके बाद से ये कहा जा रहा है कि रिया चक्रवर्ती खुद के ही बिछाए जाल में फंसती हुई दिखाई दे रही हैं. एनसीबी के जांच के दौरान रिया (Rhea Drugs Connection) की पोल उन्हीं के व्हाट्सएप चैट के द्वारा खुल चुकी है.

एनसीबी ने अपनी जांच में PMLA के प्रावधान के तहत ये पाया कि ड्रग्स को खरीदने, बेचने और उसका उपयोग करने में रिया चक्रवर्ती (Rhea Drugs Connection) का इनवॉल्वमेंट है. हालांकि इंटरव्यू के दौरान रिया चक्रवर्ती बार-बार इस बात से इनकार करती हुई नजर आ रही थीं कि दूर-दूर तक उनका कोई कनेक्शन नहीं है ड्रग्स से, साथ ही रिया ने ये कहा था कि कभी भी ड्रग्स का सेवन नहीं किया.

Read Also:-सीबीआई ने रीक्रिएट किया सुशांत के मौत का सीन, मौके पर एक्टर की बहन और एम्स की टीम भी थी मौजूद

रिया फंसी अपने ही जाल में

इस बात का खुलासा रिया चक्रवर्ती (Rhea Drugs Connection) के चैट से हो चुका है कि कॉन्ट्राबैंड्स प्रोडक्ट्स को उन्होंने खरीदा था, बेचा भी था, और इस्तेमाल भी किया उसका ऐसे में ये नार्कोटिक ड्रग्स और साइकोट्रॉपिक सब्सटेंसेज एक्ट (NDPS )1985 के दायरे में पाया जाता है. ऐसे में ये कहा जा रहा है कि आने वाले समय में रिया चक्रवर्ती की मुश्किलें और भी ज्यादा बढ़ेंगी. इस मामले की जबसे शुरूआत हुई है, रिया शक के घेरे में हैं. ऐसे में जो रिया ने कहा और जो उन्होंने किया है उसमें काफी फर्क देखने को मिल रहा है, इसलिए उनकी मुसीबतें बढ़ चुकी हैं. सुशांत केस में जबसे ड्रग्स एंगल का खुलासा हुआ है, तबसे इस मामले को एनसीबी टीम काफी तेजी से जांच करने में लगी हुई है.

Read Also:-SSR Case Live Update : एनसीबी ने मांगी शौविक और सैमुअल की 7 दिन की रिमांड

Source link