स्कॉटलैंड में Bell Bottom की शूटिंग कर रहे हैं अक्षय, यहां देंखे शूटिंग की Exclusive तस्वीरें

बॉलीवुड डेस्क: एक्टर अक्षय (Akshay Kumar) कुमार 3 महीने के लंबे लॉकडाउन के बाद काम पर लौट चुके हैं. कुछ दिनों पहले ही अक्षय अपनी अपकमिंग फिल्म बेल बॉटम (Bell Bottom) की टीम के साथ स्कॉटलैंड के लिए रवाना हुए थे. स्कॉटलैंड में इन दिनों खिलाड़ी कुमार बेल बॉटम (Bell Bottom) की शूटिंग कर रहे हैं, जिसकी सोशल मीडिया पर कुछ फोटोज भी वायरल हो रही हैं.

फैंस को पसंद आया अक्षय का रेटो लुक

बेल बॉटम (Bell Bottom) के सेट पर अक्षय हाए नेक, प्रिंटिड सवेटर्स और जैकेट्स में नजर आ रहे हैं. ब्लैक चश्मे और मूंछों के साथ अक्षय का ये रेट्रो लुक सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है. बता दें बेल बॉटम 80 के दशक पर बेस्ड होने वाली है, जिस वजह से एक्टर का लुक भी उसी जमाने का रखा गया है. शूट के लिए जो कारें और बसें यूज की गई हैं. वो भी उसी दशक की हैं.

सोशल मीडिया पर अक्षय (Akshay kumar की ये तस्वीरें काफी वायरल हो रही हैं, हालांकि सेट से किसी और एक्टर की फोटो सामने नहीं आई है. माना जा रहा है कि ये फोटोज उस समय की जब केवल अक्षय का सिंगल सीन शूट हो रहा था.

फिल्म में फीमेल लीड में वाणी कपूर

फिल्म बेल बॉटम (Bell Bottom) को रंजीत तिवारी डायरेक्ट कर रहे हैं. फिल्म में अक्षय के अलावा लारा दत्ता, वाणी कपूर और हुमा खुरैशी नजर आने वाले हैं. फिल्म को जैकी भगनानी प्रोड्यूज कर रहे हैं. वैसे तो पूरी स्टारकास्ट एक साथ स्कॉटलैंड के लिए रवाना हुई थी, लेकिन उस समय फिल्म की हीरोइन वाणी कपूर किसी वजह से टीम के साथ स्कॉटलैंड रवाना नहीं हो पाई थी. वाणी अपना काम खत्म करने के बाद हाल ही में स्कॉटलैंड पहुंची है.

फैमिली को साथ लेकर गए हैं अक्षय

कोरोनाकाल में सारी सावधानियों को ध्यान में रखकर फिल्म की स्कॉटलैंड में शूटिंग की जा रही है. अक्षय अपनी फैमिली को भी अपने साथ लेकर गए हैं. हाल ही में अक्षय वाइफ ट्विंकल स्कॉटलैंड के एक थिएटर में अपनी मां डिंपल कपाड़िया की हॉलीवुड फिल्म Tenet देखने पहुंची थी. ट्विंकल ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर अपनी मां की फिल्म की तारीफ की थी.

बेल बॉटम के बाद इन फिल्मों की शूटिंग करेेंगे

फिल्म बेल बॉटम (Bell Bottom) के अलावा अक्षय की कई और फिल्में कतार में है. बेल बॉटम (Bell Bottom) के बाद एक्टर अपनी फिल्म पृथ्वीराज चौहान की शूटिंग करेंगे, जो अजमेर के राजा पृथ्वीराज चौहान की बायोपिक फिल्म है. इस फिल्म में संयोगिता का रोल मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर प्ले करने वाली है. फिल्म बच्चन पांडे और रक्षाबंधन की शूटिंग भी अभी बाकी है. ये सारी फिल्में 2021-22 में रिलीज होंगी.

अक्षय कुमार की फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब पूरी हो चुका है. ये जल्द ही डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम की जाएगी. फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब किसी ओटीटी प्लेटफॉर्म को बेची गई अब तक की सबसे महंगी फिल्म है. फिल्म को राघव लारेंस ने डायरेक्ट किया है.

यह भी पढ़े :- Kangana Vs Maha Govt: महाराष्ट्र के गृहमंत्री का फरमान, मुंबई में कंगना की नो एंट्री, एक्ट्रेस के जवाब ने कर दी बोलती बंद

The post स्कॉटलैंड में Bell Bottom की शूटिंग कर रहे हैं अक्षय, यहां देंखे शूटिंग की Exclusive तस्वीरें appeared first on Latest Hindi News, Breaking News in Hindi, Hindi Samachar – Timeshindi.

Source link