शोविक चक्रवर्ती ने एनसीबी पूछताछ के दौरान किया कबूल, बहन रिया चक्रवर्ती मंगवाती थी ड्रग्स

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) केस में एनसीबी एक्शन में आ चुकी है, इस मामले में अधिकारियों ने रिया चक्रवर्ती के भाई शोविक चक्रवर्ती (Showik Chakraborty) और सैमुअल मिरांडा को गिरफ्तार कर लिया है. अब ये खबर आ रही है कि रिया चक्रवर्ती की गिरफ्तारी भी कभी भी हो सकती है. इसका कारण ये भी है कि रिया चक्रवर्ती के जितने भी चैट वायर हुए हैं, उसमें वो ड्रग्स के बारे में बात करती हुई नजर आईं है. शोविक के साथ भी रिया का चैट वायरल हुआ था, ऐसे में अब जब शोविक को एनसीबी ने गिरफ्त में ले लिया है तो रिया का बच पाना नामुमकिन है.

दऱअसल पूरा मामला ये है कि शुक्रवार यानी आज सुबह एनसीबी ने रिया चक्रवर्ती और सैमुअल मिरांडा के घर पर छापेमारी की थी, हालांकि रिया के घर और गाड़ी से कुछ नहीं मिला. लेकिन एनसीबी की टीम रिया चक्रवर्ती के भाई शोविक चक्रवर्ती (Showik Chakraborty) को मुंबई स्थित ऑफिस पूछताछ के लिए लेकर गई थी, सैमुअल मिरांडा को भी वहां लाया गया था. एनसीबी की टीम ने रिया चक्रवर्ती के भाई से जब पूछताछ की तो उसने बताया कि वो ड्रग्स लाकर अपनी बहन को दे देता था. अब उसकी बहन क्या करती थी, ये तो वही जानती है.

Read Also:-NCB से पूछताछ के दौरान सैमुअल मिरांडा का खुलासा- सुशांत के लिए खरीदा करता था ड्रग्स

अब जब शोविक चक्रवर्ती (Showik Chakraborty) ने अपनी बहन का नाम इस मामले में ले लिया है तो एनसीबी ने रिया को समन किया है और पूछताछ के लिए अपने ऑफिस बुलाया है. ऐसा कहा जा रहा है कि पूछताछ के दौरान ही रिया चक्रवर्ती को एनसीबी की टीम गिरफ्तार कर सकती है. रिया चक्रवर्ती और शोविक चक्रवर्ती की जब ड्रग चैट वायरल हुई थी, तो वो हमेशा ये सफाई देती थीं कि उनका ड्रग्स से किसी प्रकार का कोई कनेक्शन नहीं है. लेकिन अब सच्चाई सबके सामने आ चुकी है तो लोग भी रिया की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं. सबसे बड़ी बात तो ये सामने आई है कि भाई ने ही अपनी बहन का नाम लिया है, ऐसे में गिरफ्तारी किसी वक्त हो सकती है.

Read Also:-NCB ने रिया को भेजा समन, पूछताछ के बाद कुछ घंटो में एक्ट्रेस की हो सकती है गिरफ्तारी

Source link