जानिए कौन है आईपीएस अफसर समीर वानखेड़े ? अफसर का बॉलीवुड से है पुराना नाता…

बॉलीवुड डेस्क: सुशांत सिंह राजपूत (Sushant singh rajput) की मौत को दो महीने से ज्यादा का वक्त बीत चुका है. इस मामले में कई खुलासे हुए लेकिन ड्रग एंगल को लेकर जब खुलासा हुआ तब से केस का रुख ही बदला हुआ नजर आ रहा है. सीबीआई और ईडी के अलावा सुशांत केस (Sushant Case) की जांच में नारकोटिक्‍स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) भी शामिल हो गया है. एनसीबी ने शुक्रवार सुबह 6.40 पर रिया चक्रवती (Rhea Chakraborty) के घर छापा मारा और लगभग चार घंटे तक यह कार्यवाही चली. इसके बाद एनसीबी रिया के भाई शोविक चक्रवर्ती को अपने साथ पूछताछ के लिए ले गई. इस बीच सुशांत केस में ड्रग एंगल की जांच कर रहे अधिकारी समीर वानखेड़े (IPS sameer wankhede) के नाम की खूब चर्चा हो रही हैं. 

दरअसल सुशांत केस (Sushant Case) की जांच कर रहे नारकोटिक्‍स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) के अधिकारीयों में एक नाम आईपीएस अफसर समीर वानखेड़े (IPS sameer wankhede) का भी शामिल है, और यह अब चर्चा का विषय बन गया है. बता दें एनसीबी अधिकारी समीर वानखेड़े अपने सख्त रुख के कारण पूरी मुंबई में जाने जाते हैं. वह किसी भी मामले में आरोपीयों से सख्ती से पूछताछ करते हुए जल्द ही एक्शन लेने में विश्वास रखते हैं. लेकिन इस समय सबसे बड़ा चर्चा का विषय यह बना हुआ है कि एक टॉप एक्ट्रेस समीर वानखेड़े की पत्नी हैं. 

इस टॉप एक्ट्रेस के पति हैं समीर वानखेड़े –

अजय देवगन से साथ गंगाजल जैसी बड़ी फिल्म में काम कर चुकी एक्ट्रेस क्रांति रेडकर ही एनसीबी अधिकारी समीर वानखेड़े की (IPS sameer wankhede wife) पत्नी हैं.  बता दें क्रांति कई टीवी सीरियल में काम कर चुकी हैं. इसके अलावा वह मराठी फिल्मों में सबसे ज्यादा नजर आती हैं. क्रांति बॉलीवुड में पहचानी जाती हैं. वह एक्टिंग के साथ ही फिल्म डायरेक्शन का भी काम करती हैं. अब एक्ट्रेस के पति होने को लेकर ही समीर वानखेड़े चर्चा में आ गए हैं. 

समीर ने कई सेलेब्स के घर पर पहले भी की छापे मारी  – 

बता दें समीर वानखेड़े (IPS sameer wankhede) का सख्त व्यवहार होने के साथ ही वह काफी ईमानदार अधिकारी भी हैं. वह किसी भी सेलेब्स पर रहम नहीं करते हैं. जो भी आरोपी होता है उसको  समीर आरोपी की तरह ही ट्रीट करते हैं. बता दें समीर वानखेड़े का बॉलीवुड से पुराना नाता भी है. उन्होंने पहले भी कई बॉलीवुड सेलेब्स के घर छापे मारी की है. जिसमें अनुराग कश्‍यप, विवेक ओबेरॉय, रामगोपाल वर्मा जैसे जाने-माने बॉलीवुड के नाम शामिल हैं.

यह भी पढ़ें :- NCB ने रिया के फोन समेत कई चीजों को किया जब्त, 4 घंटे चले छापे की यहां पढ़े पूरी डिटेल

Source link