OnePlus के नए फोन Billie और Lemonade कोडनेम के साथ ऑनलाइन लीक

OnePlus इन दिनों कई नए स्मार्टफोन पर काम कर रहा है, तो ऐसे में इन सभी स्मार्टफोन को छुपाकर रखना कंपनी के लिए मुश्किल भरा काम साबित हो रहा है। कुछ वनप्लस स्मार्टफोन Billie 2, Billie 2T, Billie 8 और Billie 8T कोडनेम से ऑनलाइन लीक हुए हैं। टिप्सटर मुकुल शर्मा ने इशारा दिया है कि यह स्मार्टफोन OnePlus Billie सीरीज़ का हिस्सा हो सकते हैं, जिनके नाम होंगे OnePlus Billie 2, OnePlus Billie 2T, OnePlus Billie 8 और  OnePlus Billie 8T। इसके अलावा वनप्लस का एक अन्य स्मार्टफोन ‘Lemonade’ कोडनेम के साथ ऑनलाइन सामने आया है।

Gizmochina की रिपोर्ट के अनुसार, टिप्सटर मुकुल शर्मा के द्वारा साझा किए गए चार डिवाइस की लिस्ट में से एक स्मार्टफोन स्नैपड्रैगन 662 या फिर स्नैपड्रैगन 665 प्रोसेसर से लैस होगा। जबकि अन्य मॉडल 5जी इनेबल क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 690 प्रोसेसर से लैस होंगे। फिलहाल, फोन के बारे में इससे इतर ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है, लेकिन खबरों की मानें तो OnePlus इन स्मार्टफोन को बजट सेगमेंट में स्थित करेगा। OnePlus Billie को इससे पहले वनप्लस नॉर्ड के लिए ज़ारी Oxygen OS 10.5 में देखा गया था।

आपको बता दें, वनप्लस का एक अन्य स्मार्टफोन ‘lemonade’ कोडनेम के साथ ऑनलाइन सामने आया है, जिसे XDA Developers फोरम मेंबर द्वारा स्पॉट किया गया है। इस वनप्लस स्मार्टफोन को लेकर कहा जा रहा है कि इसके भी कई वेरिएंट कोडनेम है lemonade, lemonadep, lemonadept, lemonade और lemonadev। कोडनेम के अलावा, फोन से संबंधित अन्य किसी प्रकार की जानकारी फिलहाल सामने नहीं आई है।  

पुरानी रिपोर्ट में एक अन्य वनप्लस फोन OnePlus Clover कोडनेम के साथ सामने आया था, जो कि क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 460 प्रोसेसर और 6,000 एमएएच बैटरी से लैस था। OnePlus Clover को लेकर कहा गया है कि यह 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज के साथ आएगा।

OnePlus 8 सीरीज़ के लिए ज़ारी लेटेस्ट Android 11 के डेवलपर प्रीव्यू में OnePlus 8T हाल ही में लीक हुआ था। वनप्लस 8टी बिल्कुल वनप्लस 8 की तरह दिखेगा, और जानकारी के अनुसार यह फोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 865 प्रोसेसर और 8 जीबी रैम से लैस होगा।

 



Source link