खो गई है सुशांत सिंह राजपूत के कमरे की चाबी, वकील बोले- यह सीरियस बात है…

Sushant Singh Rajput Suicide Case: फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले में हो रही छानबीन के दौरान एक नया ऐंगल सामने आया है। दरअसल, सुशांत सिंह के कमरे की चाबी बनाने वाले से सीबीआई (CBI) ने हाल ही में पूछताछ की है। जिसमें तरह-तरह के खुलासे हुए हैं। बता दें कि इन्होंने ही 14 जून को अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के कमरे की चाबी बनाई थी, जब सिद्धार्थ पिठानी ने उन्हें फोन किया था। हाल ही में अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के वकील से जब कमरे की चाबी के बारे में पूछा गया तो उन्होंने साफ मना करते हुए कहा कि मैं इस वक्त इस बारे में कोई भी बात नहीं कर सकता।

सुशातं सिंह राजपूत के वकील विकास सिंह (Sushant Singh Rajput) ने कहा है कि इस केस में चल रही छानबीन में कई चीजें निकलकर सामने आई हैं। अगर सुशांत सिंह के कमरे की चाबी अचानक खो गई है, यह बात अगर सामने आई है तो यह काफी सीरियस मैटर है। इस पर CBI को जरुर कोई एक्शन लेना चाहिए क्योंकि, जिस कमरे में अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput Suicide Case) ने सुसाइड किया था उसमें पता नहीं पीछे से कितने लोग गए होंगे। शायद उन्होंने इस केस से जुड़े सबूत मिटाने की कोशिश भी की होगी। और बाद में रूम को दोबारा बंद कर दिया होगा। ताकि लोगों को पता न चल सके।

सुशांत सिंह की थेरेपिस्ट सुसैन वॉकर से CBI ने की पूछताछ

आपको बता दें कि अभिनेता सुशांत सिंह की थेरेपिस्ट सुसैन वॉकर से भी सीबीआई ने पूछताछ की है। सुशांत सिंह केस रोजाना पेचीदा होता जा रहा है। हाल ही में सुशांत सिंह की एक्स मैनेजर श्रुति मोदी (Ex. Manager Shruti Modi) के वकील का बड़ा बयान सामने आया है। जिसमें उनका कहना है कि श्रुति मोदी, अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के यहां से जॉब छोड़ना चाहती थीं, क्योंकि उन्हें एक्टर के द्वारा लिए जाने वाले ड्रग्स (Drugs) के बारे में पता चल गया था। और वह काफी परेशान और डर गई थी।

यह भी पढ़े :- रिया-शौविक की नई ड्रग्स चैट हुई लीक, ड्रग्स सप्लाई करते हैं शौविक चक्रवर्ती

Source link