Samsung का यह वायरलेस चार्जर एक साथ करेगा तीन डिवाइस को चार्ज

Samsung ने अपना वायरलेस चार्जर Trio लॉन्च कर दिया है, जो एक साथ तीन डिवाइस को चार्ज करने की क्षमता रखता है। कंपनी ने इस प्रोडक्ट को कल Life Unstoppable वर्चुअल इवेंट के दौरान लॉन्च किया, लेकिन फिलहाल कंपनी ने इस प्रोडक्ट के स्पेसिफिकेशन व उपलब्धता के बारे में कोई जानकारी सार्वजनिक नहीं की है। सैमसंग का कहना है कि वायरलेस चार्जिंग सॉल्यूशन Trio एक ब्रांड न्यू चार्जिंग सॉल्यूशन है, जिसे कम्पेटिबल डिवाइसेस को एक साथ चार्ज करने के लिए डिज़ाइन किया गया है।

यह वायरलेस चार्जिंग पैड इतना बड़ा है कि इस पर आसानी से Samsung Galaxy Note 20 Ultra, Samsung Galaxy Watch 3 और Samsung Galaxy Buds Live को एक साथ रखकर चार्ज किया जा सकता है।

आपको बता दें, Samsung ने इससे पहले Wireless Charger Duo को दो साल पहले लॉन्च किया था, जो कि एक साथ दो डिवाइस को चार्ज करने में सक्षम था। Wireless Charger Trio को पिछले वर्ज़न के अपग्रेड के तौर पर पेश किया गया है।

Sammobile की रिपोर्ट के अनुसार, Wireless Charger Trio की कीमत EUR 99 (लगभग 7,642 रुपये) होगी।

जैसे कि सैमसंग Qi wireless charging स्टैंडर्ड को सपोर्ट करता है, तो Wireless Charging Trio भी उन सभी डिवाइस को चार्ज करने में सक्षम होगा जो क्यूआई स्टैंडर्ड को सपोर्ट करते हैं।

गौरतलब है कि सैमसंग के Life Unstoppable के वर्चुअल इवेंट में कई अन्य डिवाइस भी लॉन्च किए गए हैं, जिनमें Samsung Galaxy A42 5G, Samsung Galaxy Tab A7 और  Samsung Galaxy Fit 2 Fitness Tracker शामिल हैं।
 

Source link