Kannada Actress Ragini Dwivedi summoned by CCB in durg Case

बॉलीवुड डेस्क: सुशांत सिंह राजपूत केस (Sushant singh Case) में ड्रग एंगल फिल्म इंडस्ट्री का वो चेहरा एक बार फिर दर्शकों के सामने लाकर रख दिया है, जो अक्सर सबूतों के अभाव में नजरअंदाज कर दिया जाता था. ग्लैमर वर्ल्ड का ड्रग्स से पुराना नाता है. अक्सर आपने फिल्म इंडस्ट्री पर आधारित फिल्मों में भी देखा होगा कि ग्लैमर वर्ल्ड में किस तरह से नशा किया जाता है.

बॉलीवुड के बाद कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री में ड्रग्स से हड़कंप

सुशांत केस में ड्रग एंगल के बाद यूजर्स भड़के हुए हैं और एक्टर्स के ड्रग टेस्ट की बात करे रहे हैं, वहीं कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री में भी इन दिनों ड्रग्स रैकेट को लेकर तहकीकात चल रही है, जिसमें कन्नड़ फिल्मों की फेमस एक्ट्रेस रागिनी द्विवेदी (Ragini Dwivedi) का नाम सामने आ रहा है. रिपोर्ट्स के अनुसार सीसीबी ने रागिनी द्विवेदी (Ragini Dwivedi) को पूछताछ के लिए समन भेजा है. बता दें रागिनी द्विवेदी (Ragini Dwivedi) के ड्रग एंगल का सुशांत केस से कोई लेना-देना नहीं है, ये एक संयोग है कि जिस समय बॉलीवुड में ड्रग एंगल को लेकर एनसीबी जांच कर रही है, उसी समय साउथ इंडस्ट्री में भी ऐसा मामला सामने आया है.

रागिनी द्विवेदी (Ragini Dwivedi) को सीसीबी ने भेजा समन

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पुलिस कमिश्नर संदीप पाटिल के हवाले कहा गया है कि इस मामले में रागिनी (Ragini Dwivedi) और उनके दोस्त रवि शंकर को नोटिस भेजा गया है. रवि एक सरकारी विभाग में काम करते हैं. पुलिस के अनुसार ये दिनों पिछले दिनों कुछ पार्टियों में शामिल हुए थे, जहां ड्रग्स जैसे प्रतिबंधित पदार्थों का सेवन किया गया था. इस मामले के सामने आने के बाद रागिनी और उनके दोस्त को सीसीबी के ऑफिस में पेश होने के लिए कहा गया है.

कंगना रनौत ने की थी एक्टर्स के ड्रग टेस्ट की मांग

हाल ही में एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने एक निजी चैनल को दिए इंटरव्यू में कहा था कि फिल्म की इंडस्ट्री में 99 प्रतिशत लोग ड्रग का सेवन करते हैं. साथ ही उन्होंने ट्वीट कर रणवीर सिंह, रणबीर कपूर, अयान मुखर्जी और विक्की कौशल को ड्रग टेस्ट के लिए ब्लड सैंपल देने के लिए भी कहा था. कंगना के इस ट्वीट के बाद सोशल मीडिया पर मांग उठने लगी कि किसी भी फिल्म या एड को साइन करने से पहले सेलेब्स का ड्रग टेस्ट किया जाना चाहिए.

ड्रग्स ने तबाह की इन एक्टर्स की जिंदगी

ग्लैमर और ड्रग की कहानी बहुत पुरानी है. बॉलीवुड के फेमस एक्टर संजय दत्त (Sanjay Dutt) भी इस लत से गुजर चुके हैं. फिल्म संजू में तो दिखाया भी गया था कि किस तरह संजय दत्त को ड्रग की लत लगी थी. वहीं 90 के दशक की फेमस एक्ट्रेस ममता कुलकर्णी भी ड्रग्स रैकेट में फंस चुकी हैं. उनका रिश्ता इंटरनेशनल ड्रग सरगना विक्की गोस्वामी से रहा है. ममता भारत में नहीं रहती हैं, वो फिल्मों से दूर दुनिया के किसी कोने में अपनी जिंदगी बीत रही हैं.

यह भी पढ़े :- सितंबर में ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज़ होनेवाली हैं कई वेब सीरीज और फिल्में, जानिए लिस्ट

अमिताभ बच्चन की नई कार यूजर्स को नहीं आई पसंद, सोशल मीडिया पर लगा डाली महानायक की क्लास

Source link