Ehsan Khan younger brother of veteran actor Dilip Kumar passed away

बॉलीवुड डेस्क: बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर दिलीप कुमार (Dilip Kumar) के परिवार के लिए कोरोना का ये काल काफी दुखद साबित हुआ है. दिलीप कुमार ने आज अपने छोटे भाई एहसान खान (Ehsan Khan) को खो दिया है. उनके भाई का बीती रात 11 बजे मुंबई के लीलावती अस्पताल में निधन हो गया.

एहसान खान (Ehsan Khan) कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद अस्पताल में भर्ती किए गए थे, जहां उन्होंने कल रात अपनी अंतिम सांस ली. 90 साल के एहसान खान ह्दय संबंधी बीमारियों और अल्जाइमर के मरीज थे.

बता दें 21 अगस्त को ही दिलीप कुमार (Dilip Kumar) ने अपने भाई असलम खान को खोया था. असलम भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे. अस्पताल में इलाज के दौरान उनका निधन हो गया. एक्टर के लिए ये काफी दुखद समय है कि उन्होंने महज 13 दिनों के अंदर अपने दूसरे भाई को भी खो दिया है.

हालांकि परिवार कहीं ना कहीं जानता था कि असलम और एहसान के लिए कोरोना से लड़ना मुश्किल है, क्योंकि दोनों की ही उम्र बहुत ज्यादा है. दोनों को सांस में तकलीफ के बाद पिछले महीने अस्पताल में भर्ती किया गया था.

दिलीप कुमार की पत्नी सायरा बानो ने उनके छोटे भाई के लिए दुआ भी मांगी थी. असलम के निधन पर सायरा बनो ने कहा था कि “ये बहुत दुखद है कि असलम भाई की कोरोना से मौत हो गई. हमें वाकई मालूम नहीं था कि इस गम का सामना कैसे करेंगे. अल्लाह उनकी रुह को सुकून दें. एहसान की हालत नाजुक है. एहसान भाई के लिए दुआ करें. आईसीयू में जिंदगी और मौत के बीच लड़ रहे हैं. मुझे उम्मीद है कि वो ठीक होकर वापस लौटेंगे. हालांकि सायरा बानो की ये दुआ कबूल नहीं हो पाई है.”

बता दें दिलीप कुमार खुद 97 साल के हैं और कोरोना महामारी के फैलने के तुरंत बाद ही सेल्फ आईसोलेशन में चले गए थे. दिलीप कुमार की सेहत को लेकर परिवार वाले काफी चिंतिंत रहते हैं, जिस वजह से दिलीप कुमार केवल अपने कमरे में ही रहते हैं.

यह भी पढ़े :- सैफ के करियर का सबसे खतरनाक रोल, आदिपुरुष में बनेंगे लंकेश



Source link