Saif ali khan As lankesh in Adipurush Prabhas Share poster on instagram

बॉलीवुड डेस्क: साउथ के सुपरस्टार प्रभास ने हाल ही में अपनी फिल्म आदिपुरुष (Adipurush) का ऐलान किया था. ये फिल्म हिंदूओं के पवित्र ग्रंथ रामायण पर बेस्ड है. फिल्म के टाइटल के बाद अब फिल्म की स्टारकास्ट का ऐलान होना भी शुुरु हो गया है. फिल्म आदिपुरुष (Adipurush) को लेकर आज बड़ी घोषणा की गई.

लंकेश के रोल में सैफ अली खान

आदिपुरुष (Adipurush) में राम के रोल में प्रभास नजर आने वाले हैं लेकिन रावण कौन बनेगा ये सवाल काफी लंबे समय से सामने आ रहा था, जिसका जवाब अब मिल गया है. फिल्म आदिपुरुष में लंकेश (Lankesh in Adipurush) का रोल कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान (Saif ali khan) प्ले करने वाले हैं. सैफ का नाम इस फिल्म के लिए लंबे समय से सामने आ रहा था, वहीं अब मेकर्स ने सैफ के नाम की ऑफिशियल अनाउसमेंट भी कर दी है.

प्रभास ने शेयर की घोषणा

फिल्म के हीरो प्रभास (Prabhas) ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर बताया कि सैफ इस टीम से जुड़ गए हैं. उन्होंने आदिपुरुष का एक पोस्टर रिलीज किया है. जिसके बीच में सैफ अली खान एज लंकेश (Saif ali khan As Lankesh) लिखा हुआ है. इस पोस्टर को शेयर करते हुए प्रभास ने लिखा- 7000 साल पहले दुनिया का सबसे बु्द्धिमान राक्षस.

पहले भी साथ काम कर चुके हैं ओम राउत और सैफ

बता दें इस फिल्म को ओम राउत डायरेक्ट कर रहे हैं, जिनके डायरेक्शन में बनी तानाजी द अनसंग वॉरियर 2020 की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली पीरियड ड्रामा फिल्म है. तानाजी द अनसंग वॉरियर में भी सैफ और ओम राउत ने साथ काम किया था. फिल्म में सैफ की परफोर्मंस को काफी पसंद किया गया था. यही वजह है कि ओम राउत आदिपुरुष में भी सैफ को ही कास्ट करना चाहते थे.

सैफ अली खान कुछ समय से नेगेटिव कैरेक्टर्स में नजर आ रहे हैं, लेकिन इन कैरेक्टर्स में उन्हें काफी पंसद किया जा रहा है. अब देखना ये होगा कि लंकेश के रोल में सैफ आडियंस को कितना इम्प्रेस कर पाते हैं.

फीमेल लीड की तलाश जारी

फिल्म आदिपुरुष (Adipurush) के लिए फीमेल लीड की तलाश अभी जारी है. पहले खबरें आ रही थी कि फिल्म में सीता के रोल में कीर्ति सुरेश नजर आएंगी, लेकिन लगता है कि कीर्ति के साथ मेकर्स की अभी तक बात नहीं बन पाई है, वैसे इस फिल्म के लिए एक्ट्रेस कियारा आडवाणी को भी अप्रोच किया गया है. हालांकि अभी तक किसी के भी नाम पर मुहर नहीं लगी है.

1 हजार करोड़ के बजट में बन रही है फिल्म

आदिपुरुष (Adipurush) को 1000 करोड़ के मेगाबजट में बनाया जा रहा है, जिसे हिंदी, तमिल, तेलुगू, मलायलम और कन्नड़ भाषा में 3डी में रिलीज किया जाएगा. फिल्म की शूटिंग अगले साल से शुरु होगी.

भूत पुलिस में भी नजर आएंगे सैफ

बता दें सैफ अली खान (Saif ali khan) की अपकमिंग फिल्मों में आदिपुरुष (Adipurush) के अलावा फिल्म भूत पुलिस भी शामिल है. इस हॉरर कॉमेडी फिल्म में सैफ पहली बार अर्जुन कपूर के साथ काम करने जा रहे हैं. वहीं इस फिल्म की फीमेल लीड के लिए एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara ali Khan) का नाम भी सामने आ रहा है, हालांकि सारा के नाम की अभी ऑफिशियल अनाउसमेंट नहीं की गई है. अली फजल और फातिमा शेख भी इस फिल्म में अहम रोल प्ले करते नजर आएंगे.

Source link